Home मनोरंजन द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस कलेशन: The Zoya Factor Movie 4th Day...

द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस कलेशन: The Zoya Factor Movie 4th Day Kamai, Worldwide Earning Report

77
0

द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस कलेशन: The Zoya Factor Movie 4nd Day Kamai, Worldwide Earning Report एक्ट्रेस जोया फैक्टर और एक्टर दलकीर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। यह फिल्म इस हफ्ते शुक्रवार 20 सितंबर को ही रिलीज हुई है। इस फिल्म का सिनेमाघरों में आने का लोगों को काफी समय से इंतजार था जिसे अब आप जाकर देख सकते है। यह फिल्म लकी चार्म पर बेस्ड है। इस फिल्म में सोनम कपूर और दलकीर सलमान लीड रोल में है। यह फिल्म कॉमेडी, रोमांस और सस्पेंस से भरी पड़ी है। द जोया फैक्टर की पहले दिन की कमाई कितनी होगी। इस बारे में ट्रेड एनालिस्टों ने कई अनुमान लगाए है। तो चलिए अब जानते है की द जोया फैक्टर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहने वाला है।

द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस कलेशन: The Zoya Factor Movie 1st Day Kamai, Worldwide Earning Report
द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस कलेशन: The Zoya Factor Movie 1st Day Kamai, Worldwide Earning Report

द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस कलेशन

सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर इस शुक्रवार को अकेले रिलीज नहीं हो रही है। इस फिल्म के साथ दो अन्य बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज हो रही है। जिसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है। यह फिल्म क्रिकेट और अंधविश्वास पर आधारित है। फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और सस्पेंस का डोज मिलेगा। ट्रेड एनालिस्ट ने अनुमान लगाया है की फिल्म द जोया फैक्टर की पहले दिन की कमाई 3 से 5 करोड़ रूपये हो सकती है। पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

The Zoya Factor Movie 4th Day Kamai

फिल्म द जोया फैक्टर को बॉक्स ऑफिस पर प्रस्थानम और पल पल दिल के पास से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है। फिल्म की कमाई पहले दिन थोड़ा कम हो सकती है लेकिन दूसरे दिन के बाद फिल्म की कमाई में काफी इजाफा हो सकता है। फिल्म की बात करें तो सोनम कपूर की ये फिल्म अनुजा चौहान की नॉवल द जोया फैक्टर पर बनी है।

प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

The Zoya Factor Movie Review in Hindi

द जोया फैक्टर की कहानी को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी थी. क्रिकेट और लकी चार्म पर आधारित इस फिल्म को देखने का इंतजार सभी लम्बे समय से कर रहे थे. ये फिल्म लक के नाम पर चलने वाले अंधविश्वास के बारे में भी बात करती है. फिल्म में सोनम ने जोया सोलंकी का किरदार निभाया है और दुलकर सलमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा बने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here