Home मनोरंजन प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Prassthanam Movie 4th Day Kamai, Worldwide Earning

प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Prassthanam Movie 4th Day Kamai, Worldwide Earning

106
0

प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Prassthanam Movie 3rd Day Kamai, Prasthanam Worldwide Earning संजय दत्त, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म प्रस्थानम इस हफ्ते शुक्रवार 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। इस फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ के अलावा चंकी पांडे और अली फजल लीड रोल में नजर आएँगे। इस फिल्म में संजय दत्त एक बाहुबली नेता की भूमिका में है। प्रस्थानम एक सीरियस ड्रामा मूवी है जिसमें इश्क, रोमांस और धोखा के साथ भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिलेगा। फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और पहले दिन की कमाई को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है।

फिल्म प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Prassthanam Movie 1st Day Kamai, Worldwide Earning
फिल्म प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Prassthanam Movie 1st Day Kamai, Worldwide Earning

फिल्म प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म प्रस्थानम को अच्छे स्टार रेटिंग मिली है। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह दिख रहा है। फिल्म बिज़नेस के जानकारों की माने तो फिल्म प्रस्थानम की पहले दिन की कमाई 1 से 2 करोड़ रूपये हो सकती है। वही कई लोगों ने अनुमान लगाया है की फिल्म की कमाई 4 करोड़ रूपये तक हो सकती है। फिल्म की कमाई में शनिवार और रविवार को इजाफा देखने को मिल सकता है।

Prassthanam Movie 3rd Day Kamai

फिल्म प्रस्थानम की स्टोरी काफी है। यह राजनीति पर आधारित है। इससे पहले भी पॉलिटिक्स पर फिल्में बनी है जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। अब देखना होगा की संजय दत्त की इस फिल्म को लोग कितना पसंद करते है। इस फिल्म के साथ ही दो अन्य फिल्में पल पल दिल के पास और द जोया फैक्टर भी रिलीज हो रही है। इन दोनों फिल्मों से प्रस्थानम को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Prasthanam Movie Review in Hindi

फिल्म की कहानी एमएलए बलदेव प्रताप सिंह (संजय दत्त) और उनके परिवार के चारों ओर घूमती है। फिल्म का सेटअप उत्तर प्रदेश है और यहां बल्लीपुर के बलदेव सिंह को अपने सौतेले बेटे आयुष (अली फजल) का पूरा समर्थन हासिल है। आयुष को ही राजनीतिक वारिस माना जाता है क्योंकि उसका सौतेला भाई विवान (सत्यजीत दुबे) बेहद बिगड़ैल स्वभाव का और हिंसक लड़का है। इन तीनों पुरुषों की जिंदगी बलदेव सिंह की पत्नी सरोज (मनीषा कोइराला) से बंधी हुई है। इस परिवार की उथल-पुथल भरी राजनीतिक कहानी है ‘प्रस्थानम’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here