Home मनोरंजन Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Box Office Collection DAY 5: फिल्म निक्का...

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Box Office Collection DAY 5: फिल्म निक्का जैलदार 3 4th Day Kamai

113
0

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Box Office Collection DAY 5: फिल्म निक्का जैलदार 3 4th Day Kamai पंजाबी सिनेमाघरों में आप सभी का मनोरंजन करने के लिए फिल्म निक्का जैलदार 3 आ चुकी है। यह फिल्म इस हफ्ते शुक्रवार 20 सितंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन सिमरजीत सिंह ने किया है। निक्का जैलदार 3 एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है। इससे पहले इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके है जिन्हे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब इसके तीसरे पार्ट से भी यही उम्मीद है। निक्का जैलदार की पहले दिन की कमाई और टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहने वाला है। इस बारे में ट्रेड एनालिस्टों ने कई अनुमान लगाए है तो चलिए अब देखते है की निक्का जैलदार 3 बॉक्स ऑफिस पर कितना बिज़नेस करने में कामयाब होगी।

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Box Office Collection: फिल्म निक्का जैलदार 3 1st Day Kamai
Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Box Office Collection: फिल्म निक्का जैलदार 3 1st Day Kamai

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Box Office Collection

फिल्म निक्का जैलदार 3 की कहानी काफी अच्छी है। इस फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षकों ने काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। फिल्म का ट्रेलर और सांग ही हो चुके है और अब मेकर्स को फिल्म के हिट होने की उम्मीद है। फिल्म निर्माताओं को उम्मीद है की फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब होगी। ऐसी उम्मीद है की फिल्म निक्का जैलदार 3 की पहले दिन की कमाई 2 से 3 करोड़ रूपये होने का अनुमान है।

फिल्म निक्का जैलदार 3 4th D Day Kamai

यह पंजाब के गांव में रहने वाले एक जमींदार परिवार की कहानी है। भगत सिंह, परिवार के मुखिया, जिनके तीन बेटे हैं, एक अत्यंत दयनीय व्यक्ति हैं और ऐसे होने के कारण वह अपने परिवार को एक अच्छा जीवन प्रदान नहीं करते हैं। उनके दबदबे और दबंग व्यक्तित्व के कारण कोई भी उनके खिलाफ कुछ नहीं कहता। निक्का भाग सिंह के पोते और उनके दादा के विपरीत है।

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Review

द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस कलेशन

पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एक दिन भगत सिंह सदमे से मर जाता है क्योंकि उसकी जेब को उठाया गया है और वह अपना पैसा खो देता है। अंतिम संस्कार के दौरान, निक्का खर्च के बारे में देखकर दुखी होता है। एक बुद्धिमान बूढ़े व्यक्ति ने निष्कर्ष निकाला कि यह निक्का नहीं है बल्कि भाग सिंह की आत्मा है जो बैक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here