Home मनोरंजन पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pal Pal Dil Ke...

पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pal Pal Dil Ke Paas Movie 5th Day Kamai, Worldwide Income

239
0

पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pal Pal Dil Ke Paas Movie 5th Day Kamai, Worldwide Income बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म पल पल दिल के पास से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे है। यह फिल्म इस शुक्रवार 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक रोमांटिस ड्रामा मूवी है जिसका निर्देशन सनी देओल ने किया है। वही यह फिल्म धर्मेंद्र के प्रोडक्शन हाउस में बनी है। इस फिल्म से करण ही नहीं बल्कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी डेब्यू कर रही है। अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो जाने के बाद के बाद अब इस फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर कई अनुमान लगाए जा रहे है। तो चलिए अब जानते है की पल पल दिल के पास मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होने वाला है।

पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pal Pal Dil Ke Paas Movie Kamai
पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pal Pal Dil Ke Paas Movie Kamai

पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस फिल्म करण देओल और सहर बाम्बा लीड रोल में नजर आएँगे। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को ठीक-ठाक बताया है। वही ट्रेड एनालिस्टों ने फिल्म पल पल दिल के पास की पहले दिन यानि ओपनिंग डे शुक्रवार की कमाई को लेकर अनुमान लगाया है की यह 2 से 4 करोड़ रूपये के बीच हो सकती है। फिल्म की पहले दिन की कमाई धीमी रहने के बाद फिल्म की कमाई में वीकेंड पर यानि शनिवार और रविवार को अच्छा खासा इजाफा हो सकता है।

Pal Pal Dil Ke Paas Movie 4th Day Kamai

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘पल पल दिल के पास’ में करण (Karan Deol), एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. हालांकि फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है.

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review in Hindi

करण देओल स्टारर फिल्म पल पल दिल के पास का मुकाबला इसी दिन रिलीज हो रही दो अन्य बड़ी फिल्में प्रस्थानम और द जोया फैक्टर से होगा। अब देखना होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस कितने करोड़ रूपये का बिज़नेस करने में सफल हो पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here