Home मनोरंजन Punjabi Movie Teri Meri Jodi Box Office Collection DAY 12: फिल्म तेरी...

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Box Office Collection DAY 12: फिल्म तेरी मेरी जोड़ी 11th Day Kamai, Worldwide Earning Report

205
0

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Box Office Collection DAY 12: फिल्म तेरी मेरी जोड़ी 11th Day Kamai, Worldwide Earning Report इस शुक्रवार पंजाबी सिनेमाघरों में फिल्म तेरी मेरी जोड़ी रिलीज हो गई। इस फिल्म का पंजाबी दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था जो थिएटर में लग चुकी है। फिल्म तेरी मेरी जोड़ी एक ड्रामा मूवी है जिसमें सस्पेंस और रोमांस देखने को मिलेगा। ये तो हुई फिल्म की बात अब करते है की फिल्म तेरी मेरी जोड़ी के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की और पहले दिन की कमाई की। इस बारे में अनुमान लगाए गए है की फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन ठीक होने वाला है।

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Box Office Collection
Punjabi Movie Teri Meri Jodi Box Office Collection

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Box Office Collection

फिल्म तेरी मेरी जोड़ी की फिल्म समीक्षकों ने अच्छा बताया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। फिल्म के रिव्यु और रेटिंग अच्छे है ऐसे में फिल्म पहले दिन अच्छा बिज़नेस करने में कामयाब होगी। फिल्म की पहले दिन की कमाई के बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा।

फिल्म तेरी मेरी जोड़ी 11th Day Kamai

फिल्म तेरी मेरी जोड़ी का निर्देशन आदित्य सूद ने किया है वही इस फिल्म में एक्टर सिद्धू मूसे वाला, किंग बी चौहान, नाज़िआ और विजय टंडन की एक्टिंग देखने को मिलेगी। एक्शन, रोमांस और सस्पेंस से भरी यह फिल्म आप सभी को जरूर पसंद आएगी। फिल्म के ट्रेलर को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से उम्मीद लगायी जा रही है की अब फिल्म भी दर्शकों को पसंद आए। फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन के बाद फिल्म की कमाई दर्शकों के रिएक्शन और रिव्यु पर निर्भर करेगी।

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Review

Kannada Movie Pailwaan Box Office Collection

पंजाबी फिल्म तेरी मेरी जोड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट को आप यहाँ इस पोस्ट में ऊपर चेक कर सकते है। फिल्म तेरी मेरी जोड़ी की रोजाना होने वाली कमाई के बारे में इस रिपोर्ट में जानकारी दी जाएगी। मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए बने रहे हमारे साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here