Home मनोरंजन Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Review: फिल्म निक्का जैलदार 3 रिव्यु, रेटिंग,...

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Review: फिल्म निक्का जैलदार 3 रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट

113
0

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Review: फिल्म निक्का जैलदार 3 रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट इस हफ्ते 20 सितंबर को पंजाबी सिनेमाघरों में फिल्म निक्का जैलदार 3 रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन सिमरजीत सिंह ने किया है। निक्का जैलदार 3 एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है जो आप सभी का मनोरंजन करने के लिए अब सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म निक्का जैलदार का यह तीसरा पार्ट है इससे पहले इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके है। जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म निक्का जैलदार 3 की कहानी काफी अच्छी है और इस फिल्म को अच्छे रिव्यु आए है यही नहीं फिल्म को अच्छी रेटिंग भी मिली है। अगर आप इस फिल्म को देखने जा रहे है इससे पहले यहाँ पढ़े कैसी है फिल्म निक्का जैलदार?

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Review: फिल्म निक्का जैलदार 3 रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट
Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Review: फिल्म निक्का जैलदार 3 रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट

Punjabi Movie Nikka Zaildar 3 Review

यह पंजाब के गांव में रहने वाले एक जमींदार परिवार की कहानी है। भगत सिंह, परिवार के मुखिया, जिनके तीन बेटे हैं, एक अत्यंत दयनीय व्यक्ति हैं और ऐसे होने के कारण वह अपने परिवार को एक अच्छा जीवन प्रदान नहीं करते हैं। उनके दबदबे और दबंग व्यक्तित्व के कारण कोई भी उनके खिलाफ कुछ नहीं कहता। निक्का भाग सिंह के पोते और उनके दादा के विपरीत है।

फिल्म निक्का जैलदार 3 की कहानी क्या है?

एक दिन भगत सिंह सदमे से मर जाता है क्योंकि उसकी जेब को उठाया गया है और वह अपना पैसा खो देता है। अंतिम संस्कार के दौरान, निक्का खर्च के बारे में देखकर दुखी होता है। एक बुद्धिमान बूढ़े व्यक्ति ने निष्कर्ष निकाला कि यह निक्का नहीं है बल्कि भाग सिंह की आत्मा है जो बैक है।

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review in Hindi

The Zoya Factor Movie Review in Hindi

Prasthanam Movie Review in Hindi

फिल्म निक्का जैलदार 3 काफी अच्छी फिल्म है। फिल्म के शुरू में जहा कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलेगा तो वही फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी आपको कई इमोशनल सीन्स भी देखने को मिलेंगे। फिल्म की कहानी साधारण सी है जो आप सभी को जरूर पसंद आएगी। हमें पूरी उम्मीद है की निक्का जैलदार 3 आप सभी का मनोरंजन करने में कामयाब होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here