Home मनोरंजन Game Over Box Office Collection: गेम ओवर 5th Day कमाई 4th Day...

Game Over Box Office Collection: गेम ओवर 5th Day कमाई 4th Day #BOC Worldwide Earning

102
0

Game Over Box Office Collection: गेम ओवर 5th Day कमाई 4th Day #BOC Worldwide Earning :- तापसी पन्नू स्टारर साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी ‘गेम ओवर’ इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। तापसी इस मूवी का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। गेम ओवर मूवी के रिव्यु और इसकी कहानी क्या है? इसके बारे में आप इस पोस्ट में नीचे पढ़ सकते है। मूवी को मिडिया न्यूज़ एजेंसी और फिल्मों के विशेषज्ञों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बात करे रिव्यु और रेटिंग की तो वो भी काफी बेहतर है। भारत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

गेम ओवर की कहानी

इस मूवी कहानी की शुरुआत गुड़गांव में लड़कियों के कत्ल से शुरू होती है। जहाँ एक शख्स पहले लड़कियों का मर्डर करता है और फिर उनकी गर्दन काटकर, उनके शरीर को जला देता है। यह घटना सबसे पहले गुड़गांव में रहने वाली लड़की अमृता के साथ होता है। अमृता टैटू बनवाने की बड़ी शौकीन होती है। इसके बाद तापसी यानि की सपना की स्टोरी शुरू होती है। इस फिल्म में तापसी सपना नाम की लड़की कर किरदार निभा रही है जो वीडियो गेम डिजाइनर होने के साथ-साथ अपने अतीत से बाहर आने का प्रयास कर रही होती है।

गेम ओवर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सपना अंधेरे से काफी डरती है। जिसके कारण उसे पैनिक अटैक आते रहते है। जिसकी वजह से वह ऑफिस जाने की बजाय घर से ही ऑफिस का काम करती है। सपना एनिवर्स इफेक्ट से पीड़ित है। इस बीमारी में यह होता है की अगर कोई घटना आके सामने घटित होती है तो वह आपके दिमाग में घर कर जाती है और जब उस घटना की एनिवर्सरी आने वाली होती है तो वह घटना आपके सामने लगती है। सपना के हाथ में टैटू बना हुआ होता है जो अमृता के टैटू से मिलता-जुलता होता है। तापसी की यह फिल्म आपको शुरू से आखरी तक बांधे रखने में कामयाब रहेगी।

इस फिल्म में तापसी पन्नू और Vinodhini Vaidyanathan की एक्टिंग जबरदस्त है। इस फिल्म में तापसी ने हर इमोशन को बड़ी ही बखूबी से निभाया है।

गेम ओवर मूवी रिव्यु

क्लाइमैक्स:
फिल्म को ओपन एंड पर खत्म किया गया है। सेकेंड हॉफ में धीर-धीरे ओपन हो रहीं लेयर की वजह से आप सोचते रहते हैं कि फिल्म में अब क्या होने वाला है।

डायरेक्शन:
फिल्म का डायरेक्शन अश्विन सरवनन ने किया है। अश्विन ने हर बार की तरह इस बार भी शानदार डायरेक्शन किया है। हॉरर सीन्स से लेकर थ्रिलर तक हर एक सीन को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here