Home सुर्खियां दिल्ली: मोबाइल फोन चोरी के शक में दुकानदार ने ली युवक की...

दिल्ली: मोबाइल फोन चोरी के शक में दुकानदार ने ली युवक की जान

65
0

दिल्ली: मोबाइल फोन चोरी के शक में दुकानदार ने ली युवक की जान :- राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में एक युवक की मोबाइल चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या करने की घटना सामने आई है। चोरी के शक में पिटाई का आरोप दुकानदार पर लगा है, जिसके शख्स की बड़ी बूरी तरह से पिटाई की, जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति की हालत खराब हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अपने कब्जे में लिया है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है और उसके अन्य साथियों की पहचान की जा रही है। आरोपी दुकानदार की पहचान अमित के रूप में हुई है लेकिन फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी है।

फोन चोरी के शक में दुकानदार ने ली युवक की जान

पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, मैन मुबारकपुर रोड, 40 फुटा रोड प्रेम नगर इलाके में आरोपी अमित की ऑटो पार्ट्स की दुकान है। जहाँ 3 दिन पहले एक मोबाइल फोन चोरी हो गया था। दुकान में लगे सीसीटीवी की वीडियो देखने के बाद एक संदिग्ध नजर आया। शनिवार की श्याम को वही संदिग्ध लड़का दुकान के पास दिखा, इस लड़के को जब पकड़ने की कोशिश की गई तो वह एक बिजली की दुकान में छुप गया। फिर उसे दुकान से पकड़ लिया गया। उस लड़के से चोरी हुए फोन के बारे में पूछताछ की गई। इस दौरान अमित और उसके अन्य साथियों ने उस लड़के को बंधक बना लिया। बंधक बनाने पर आरोपी अमित और उसके साथियों ने लड़के की बुरी तरह से पिटाई की, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी पुलिस को अस्पताल से मिली, जब लड़के की मौत हो गई। लड़के के शरीर पर पिटाई के निशान भी मिले है। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी कब्जे में ले लिया। डीसीपी के अनुसार मृतक युवक की उम्र 20 से 25 के बीच की है। फिलहाल पुलिस शव की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here