Bharat Box Office Collection: भारत 11th Day #BOC 10th Day #Bharat कमाई...

Bharat Box Office Collection: भारत 11th Day #BOC 10th Day #Bharat कमाई Worldwide Earning

0
SHARE

Bharat Box Office Collection: भारत 11th Day #BOC 10th Day #Bharat कमाई Worldwide Earning :- बॉलीवुड स्टार सलमान खान की बड़ी ही चर्चित मूवी ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिज़नेस करने के लिए पहचान रखने वाले सलमान खान की इस मूवी का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। फिल्म भारत के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया और फिल्म के गाने लोगों के भींच खूब वायरल हो रहे है। ऐसे में सलमान खान की मूवी ‘भारत’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और पहले दिन की कमाई को लेकर कई प्रीडिक्शन किए जा रहे है। ‘भारत’ मूवी का बिज़नेस कितना होगा? इस बारे में फिल्मों के जानकारों ने कई बाते कही है जिन्हे आप नीचे पढ़ सकते है। Bharat Movie leaked Online

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है। ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदे है। बात करें भारत के पहले दिन की कमाई की तो यह 30 करोड़ से अधिक की कमाई करने में कामयाब होगी। बीते कई सालों से सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फिल्में बड़े स्तर पर रिलीज़ करते रहे है। बीते कुछ सालों से सलमान खान ने एक के बाद एक हिट फिल्म दी है। बॉक्स ऑफिस पर बिज़नेस करने के मामले में सलमान की मूवी ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। अब तक रिलीज़ हुई सलमान खान की मूवी ने पहले शानदार कमाई करते हुए नए कीर्तिमान स्थापित किए है। गेम ओवर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

भारत मूवी रिव्यु

5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही सलमान की मूवी के फर्स्ट डे कलेक्शन में थोड़ी कटौती हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि 5 जून को भारत और साउथ अफ्रीका का वर्ल्ड कप मैच है और हम सभी जानते है की भारत में क्रिकेट के दीवाने किस कदर है। लेकिन ट्रेड कई एनालिस्ट के अनुसार भारत का पहला मैच फिल्म की कमाई में ज्यादा खलल नहीं डालेगा।

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है, जिसमें सलमान खान 70 साल तक की उम्र का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म में सलमान खान एक सर्कस में मौत के कुंए में मोटरसाइकिल चलने का स्टंट भी करते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी आएँगे।

Bharat Box Office Collection

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में वरुण धवन धीरू भाई अंबानी के किरदार में नजर आएँगे। इस फिल्म की कहानी साल 1947 से शुरू होती है जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन हो रहा था। ये कहानी वहीं से शुरू होगी, जो देश (भारत) और भारत नाम के आदमी की जर्नी होगी।कोरियन फिल्म भी 1950 के इस विभाजन काल की है जब लोग अपना देश छोड़ कर जा रहे थे l तब बंटवारे में बिछड़ रहे एक पिता ने अपने बेटे योन डेक सू से कहा था कि अगर वो वापस न आये तो बेटे को ही मुखिया बन कर परिवार की देखभाल करनी होगी। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में सलमान खान के पिता का रोल निभाएंगे l दोनों 8 साल पहले फिल्म वीर में साथ नजर आए थे।

फिल्म भारत की कमाई को लेकर जल्द ही आँखड़े आपके साथ साँझा किए जाएँगे। हमें कमेंट करके बताएं की आपको यह फिल्म कैसी लगी?