Home सुर्खियां दिल्ली: 10वीं दसवीं मंजिल से गिरने से दो मजदूरों की मौत

दिल्ली: 10वीं दसवीं मंजिल से गिरने से दो मजदूरों की मौत

76
0

दिल्ली: दसवीं मंजिल से गिरने से दो मजदूरों की मौत :- राजधानी दिल्ली के झंडेवालान इलाके में मौजूद वीडियोकॉन टावर की 10वीं मंजिल से बिल्डिंग में लगे कांच की सफाई करते समय दो मजदूरों के गिरने की खबर है। ईमारत की दसवीं मंजिल से गिरने की वजह से दोनों ही मजदूरों की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस की तरफ से इस मामले में बताया गया है की मृतक मजदूरों की पहचान राजू (24) और इश्तियाक खान (25) के रूप में हुई है, जो दिल्ली के वसंत कुंज के पास स्तिथ मजदूर कॉलोनी में रहते थे।

दिल्ली में हुई यह घटना बड़ी ही दर्दनाक है। यह मजदूर अपनी जान जोखिम में डालकर दो वक्त की रोटी के लिए यह काम कर रहे थे। बिल्डिंग से गिरने की वजह से दोनों ही मजदूर की मौत की खबर बड़ी दुखदायी है।

दसवीं मंजिल से गिरने से दो मजदूरों की मौत

इस घटना पर पुलिस के सीनियर अधिकारी ने जानकारी दी कि- यह घटना तब हुई जब राजू और खान ईमारत में लगे कांच की साफ-सफाई कर रहे थे। बिल्डिंग से गिरने के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल, जहाँ डॉक्टरों ने दोनों ही मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मजदूरों की सुरक्षा में हुई चूक को ध्यान में रखकर केस दर्ज कर लिया है। आईपीसी की धारा के तहत केस दर्ज कर अब पुलिस इस मामले की जाँच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here