Home सुर्खियां हैदराबाद डॉक्टर बलात्कार-मर्डर: पुलिस ने किया 4 लोगों को गिरफ्तार, सोशल मीडिया...

हैदराबाद डॉक्टर बलात्कार-मर्डर: पुलिस ने किया 4 लोगों को गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

45
0

हैदराबाद डॉक्टर बलात्कार-मर्डर: पुलिस ने किया 4 लोगों को गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और बेरहमी से हत्या कर शव जलाने की घटना में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस घटना पर पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया की कैसे महिला डॉक्टर के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया।

हैदराबाद डॉक्टर बलात्कार-मर्डर: पुलिस ने किया 4 लोगों को गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा
हैदराबाद डॉक्टर बलात्कार-मर्डर: पुलिस ने किया 4 लोगों को गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

पुलिस ने बताया है की पहले महिला डॉक्टर का आरोपियों ने अपहरण किया। इसके बाद चार लोगों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद गाला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया की महिला डॉक्टर के साथ इस घटना को हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में स्तिथ टोल प्लाजा के नजदीक सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया और फिर दूर ले जाकर रंगा रेड्डी जिले में स्तिथ एक पुल के नीचे महिला डॉक्टर के शव को जला दिया। ऐसा दावा किया जा रहा है की जिस समय आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया उस समय वह शराब के नशे में धूत थे।

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के मुताबिक, 18 से 30 साल की युवतियों के लिए तेलंगाना देश में सबसे असुरक्षित राज्य है। वर्ष 2017 में यहां दर्ज दुष्कर्म के कुल मामलों में 91 फीसदी पीड़ताएं 18 से 30 साल की हैं, जो देश में सबसे ज्यादा है। हालांकि, दुष्कर्म के सबसे ज्यादा मामले मध्यप्रदेश में सामने आए हैं।

डॉक्टर को हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर स्थित जिस टोल प्लाजा पर आखिरी बार देखा था, वहां से करीब 30 किमी दूर एक किसान ने गुरुवार सुबह उसका जला हुआ शव देखा। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर के परिवार के लोगों को घटनास्थल पर बुलाया। अधजले स्कार्फ और गले पड़े गोल्ड पेंडेंट से डॉक्टर के शव की पहचान हुई। पुलिस को आसपास से शराब की बोतलें भी मिलीं।

यूपी के सोनभद्र में 1 लीटर दूध में 1 बाल्टी पानी मिलाकर 85 बच्चों को पिलाने का Video हुआ वायरल

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने डॉक्टर की हत्या मामले में जांच के लिए एक समिति का गठन किया। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट किया कि जब तक दोषियों को सजा नहीं मिल जाती, तब तक एनसीडब्ल्यू कोई कसर नहीं छोड़ेगा। आयोग ने साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनार को पत्र लिखकर विस्तृत जानकारी मांगी।  शर्मा ने पत्र में लिखा कि मामले में जांच के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग अपने एक सदस्य की अध्यक्षता में जांच समिति बनाने जा रहा है। मामले की गंभीरता देखते हुए मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया इस संबंध में जांच करें और उचित कार्रवाई करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here