Home मनोरंजन Bigg Boss कंटेस्टेंट देवोलिना अस्पताल में भर्ती, शो से बाहर होने की...

Bigg Boss कंटेस्टेंट देवोलिना अस्पताल में भर्ती, शो से बाहर होने की भी खबर

60
0

Bigg Boss कंटेस्टेंट देवोलिना अस्पताल में भर्ती, शो से बाहर होने की भी खबर: बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी शो में इन दिनों ज्यादा सक्रिय नजर नहीं आ रही है। कुक समय पहले ही देवोलीना की तबियत खराब होने की भी खबर आई थी जिसके बाद शो में बाहर से डॉक्टर को बुलाया गया था। अब मीडिया न्यूज़ में ऐसी खबर चल रही है की देवोलीना की तबियत ज्यादा खराब है। जिसकी वजह से उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Bigg Boss कंटेस्टेंट देवोलिना अस्पताल में भर्ती, शो से बाहर होने की भी खबर
Bigg Boss कंटेस्टेंट देवोलिना अस्पताल में भर्ती, शो से बाहर होने की भी खबर

रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले ‘द खबरी’ ट्विटर कर जानकारी दी है की देवोलीना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब उन्हें कुछ समय डॉक्टर की देख-रेख में रखा जाएगा। अब देखना होगा की देवोलीना की शो में वापसी होती है नहीं, यह उनकी सेहत पर निर्भर करेगा। ‘द खबरी’ ने देवोलीना के बाहर होने की जानकारी इससे पहले दी थी।

‘द खबरी’ के ट्वीट के मुताबिक देवोलीना की तबीयत इतनी ज्यादा खराब हुई की वह शो से बाहर हो गई। देवोलीना के अलावा अन्य कोई भी सदस्य इस हफ्ते शो से बाहर नहीं होगा। देवोलीना की कमर में काफी ज्यादा चोट लगी है। देवोलीना की तबीयत ठीक न होने की बात ‘बिग बॉस’ द्वारा भी टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कई बार कही गई थी। शो में देवोलीना ज्यादा सक्रिय नहीं दिखीं और आराम करते हुए ही दिखीं।

Bigg Boss टास्क के दौरान देवोलीना को लगी चोट, बाहर से बुलाए गए डॉक्टर

बिग बॉस के घर में देवोलीना की सबसे ज्यादा करीबी रश्मि देसाई है। ऐसे में आगे देवोलीना अगर हो से बाहर हो जाती है तो रश्मि को सबसे ज्यादा फर्क पड़ेगा। अक्सर इन दोनों की दोस्ती शो में नजर आती रही है। सलमान ने आरती और देवोलीना को बेघर होने के लिए बिग बॉस के गेट पर जाने को कहा था।

इस बात रश्मि बुरी तरह से रोने लगी थी। देवोलीना से रश्मि को काफी समझाया है की वह गेम में मजबूती से बने रहे। बता दें की इस हफ्ते बीबी के घर में 6 लोग नॉमिनेटेड है। जिनके नाम है- शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here