Home मनोरंजन Punjabi Movie Teri Meri Jodi Review: तेरी मेरी जोड़ी रिव्यु, Ratings, Audience...

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Review: तेरी मेरी जोड़ी रिव्यु, Ratings, Audience Reaction

287
0

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Movie Review: तेरी मेरी जोड़ी रिव्यु, Ratings, Audience Reaction इस शुक्रवार 13 सितंबर को पंजाबी सिनेमाघरों में फिल्म ‘तेरी मेरी जोड़ी’ ने दस्तक दी है। बताया जा रहा है की फिल्म सस्पेंस और रोमांस से भरी पड़ी है। फिल्म की चारों तरफ जमकर तारीफ सुनने मिल रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1500 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। फिल्म समीक्षकों की तरफ से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अगर आप पंजाबी मूवी तेरी मेरी जोड़ी को देखने का मन बना रहे है तो इससे पहले यहाँ पढ़े फिल्म तेरी मेरी जोड़ी मूवी के रिव्यु..

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Review: तेरी मेरी जोड़ी रिव्यु, Ratings, Audience Reaction
Punjabi Movie Teri Meri Jodi Review: तेरी मेरी जोड़ी रिव्यु, Ratings, Audience Reaction

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Review

आदित्य सूद निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेरी मेरी जोड़ी’ में एक्टर सिद्धू मूसे वाला, किंग बी चौहान, नाज़िआ और विजय टंडन लीड रोल में नजर आएँगे। फिल्म काफी अच्छी है। इस फिल्म में एक्शन रोमांस और ड्रामा तीनों ही देखने को मिलेंगे। जब मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया था तभी से इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में उत्साह है। अब जब फिल्म थिएटर में लग चुकी है तो फिल्म को अधिक से अधिक लोग देखने जरूर जाएँगे।

फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के कई पोस्टर को जारी किया था। जिन्हे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। बता दें की फिल्म तेरी मेरी जोड़ी का ट्रेलर 21 अगस्त को रिलीज हुआ था। यूट्यूब पर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को अब तक 3 मिलियन से अधीक व्यूज मिल चुके है।

Punjabi Movie Jaddi Sardar Review

Punjabi Movie Teri Meri Jodi Box Office Collection

हमें पूरा विश्वास है की फिल्म आप सभी का मनोरंजन करने में सफल होगी। तो दोस्त कुलमिलाकर कहा जाए तो फिल्म काफी अच्छी है और सिनेमघरो में देखने लायक फिल्म है। उम्मीद करते है की आप सभी इस फिल्म को जरूर देखने जाएँगे। आपको यह फिल्म कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here