Home खेलकूद Hotstar Live Streaming: IND vs RSA 2nd T20 Match Score Update, भारत...

Hotstar Live Streaming: IND vs RSA 2nd T20 Match Score Update, भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 मैच रिजल्ट

256
0

Hotstar Live Streaming: IND vs RSA 2nd T20 Match Score Update, भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 मैच रिजल्ट क्रिकेट विश्व कप 2019 की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड में हो चुकी है। क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दीवाने इस टूर्नामेंट के शुरू होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जिसका अब आगाज हो चूका है। लेकिन सभी के मन में एक सवाल तो आ ही रहा होगा की क्रिकेट वर्ल्ड 2019 की लाइव स्ट्रीमिंग कहा देखे? इसका जवाब है हॉटस्टार पर, जी, हाँ हॉटस्टार वर्ल्ड के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग दे रहा है जिसका आनंद आप अपने फोन में कही भी उठा सकते है। आप हॉटस्टार की ऐप पर वर्ल्ड कप के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और कमेंटी को हिंदी, इंग्लिश जैसी कई भाषाओं के लुत्फ़ उठा सकते है।आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 पॉइंट्स टेबल

Hotstar Live Streaming

भारत और एशिया के अन्य देशों में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते है। विश्व कप 2019 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग आप कंपनी के ऑफिसियल ऐप की मदद से देख सकते है। अगर आप फोन पर लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ़ उठाना चाहते है तो हॉटस्टार ऐप को डाउनलोड करें। भारत में रहने वाले क्रिकेट के फैंस भी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए हॉटस्टार को सब्सक्राइब करें। स्टार स्पोर्ट्स लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs RSA 1st T20 Match Score Update

हर समय घर में बैठकर मैच देखना शायद ही आपके लिए मुमकिन हो। लेकिन आईसीसी और ब्राडकास्टिंग कंपनियों ने क्रिकेट के दीवानों खासा ख्याल रखते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की लाइव स्ट्रीमिंग को हॉटस्टार के ऐप पर भी उपलब्ध करवाया है। हॉटस्टार की ऐप की मदद से आप अपने फोन में ऑफिस में हो या घर से बाहर यात्रा करते हुए बिना किसी परेशानी के सभी मैचों का आनंद ले सकते है।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा टी20 मैच रिजल्ट

क्रिकेट वर्ल्ड कप की अभी शुरुआत है और जैसे-जैसे यह गेम आगे बढ़ेगा रोमांच भी बढ़ता जाएगा। ऐसे में इस टूर्नामेंट के किसी भी मैच के है एक पल का लुफ्त उठाने के लिए जल्द से हॉटस्टार की ऑफिसियल एंड्राइड या आईफोन की ऐप डाउनलोड करें और अपने फोन पर हर मैच का मजा उठाएं। डिजिटल जमाने में ऑनलाइन मैच देखने का एक अलग ही मजा है इस दौरान आप अपने दोस्तों के साथ बातें भी कर सकते है और मैच का मजा भी ले सकते है।

क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार क्रिकेट के फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है। 45 दिन तक चलने वाले क्रिकेट के सबसे टूर्नामेंट में कई बड़े उत्तार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। फ़िलहाल वर्ल्ड कप की शुरुआत हुई है आगे देखते है की क्या-क्या होता है। वर्ल्ड कप के खिताब के लिए हर टीम अपनी मजबूत दावेदारी पेश करेगी। कौन जीतेगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी इस बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि ये गेम ही ऐसा है कब कौन सी टीम पासा पलट दें इस बारे में कहना मुश्किल है| देखते रहिए वर्ल्ड कप और साथी ही साथ चेक करते रहे वर्ल्ड कप 2019 की पॉइंट्स टेबल।

IND vs SA 2nd T20 Match, Mohali Weather Forecast Today: जानिए! मोहाली के मौसम का हाल

यह टूर्नामेंट क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। इस बार सभी अधिकतर टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। वर्ल्ड कप को-सी टीम जीतेगी? इसके बारे में सभी भविष्यवाणी गलत साबित होने की संभावना लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here