Home खेलकूद IND vs SA 2nd T20 Match, Mohali Weather Forecast Today: जानिए! मोहाली...

IND vs SA 2nd T20 Match, Mohali Weather Forecast Today: जानिए! मोहाली के मौसम का हाल

74
0

IND vs SA 2nd T20 Match, Mohali Weather Forecast Today: जानिए! मोहाली के मौसम का हाल Live Updates भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज बुधवार 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा। इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच मैच होने वाले दूसरे मैच पर पहले मैच की तरह बारिश का साया मंडरा रहा है। भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच जहां पर होगा, उस जगह के मौसम का हाल कैसा है? इसकी जानकारी हम सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए लेकर आए है।

IND vs SA 2nd T20 Match, Mohali Weather Forecast Today: जानिए! मोहाली के मौसम का हाल
IND vs SA 2nd T20 Match, Mohali Weather Forecast Today: जानिए! मोहाली के मौसम का हाल

IND vs SA 2nd T20 Match, Mohali Weather Forecast Today

टीम इंडिया ने घरेलू मैदान पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक भी टी20 का मैच नहीं जीता है। अब भारत की निगाहे इस रिकॉर्ड को खत्म करने की है। वही क्रिकेट फैंस टी20 के मैच के लिए काफी उत्साहित है। पहला टी20 जहां बारिश की वजह से धूल गया तो वही अब सभी को दूसरे टी20 मैच के होने की उम्मीद लगाए बैठे है। मौसम विभाग से मिली जानकारी से ऐसी संभावना जताई जा रही है बारिश हो सकती है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच पहला टी20 हिमाचल के धर्मशाला में में हुआ था जो बारिश की वजह से रद्द हो गया था। अब जानते है की आज होने वाले मैच की जगह मोहाली में मौसम का हाल कैसा रहेगा।

बता दें की मोहाली में सुबह से ही बादल मंडरा रहे है। काफी ह्यूमीडिटी है. आंशिक रूप के धूप खिली रहेगी. लेकिन गरज और चमक के साथ 60 फीसदी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने 2 मिलीमीटर बारिश आंकी गई है. इसके अलावा दिन का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है इस दौरान 13 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है।

आज रात मौसम का मिजाज थोड़ा ठीक रहने वाला है। रात के समय में बारिश होने के 24 प्रतिशत संभावना है। हालंकि मैच के दौरान हलकी-फुलकी बारिश की बौछार हो सकती है। ज्यादा बारिश होने की संभावना कम ही है। रात्रि के समय 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने का अनुमान है. रात्रि के समय अगर बारिश नहीं हुई तो मैच हो सकता है क्योंकि मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरु होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here