Home राजनीति AAP में शामिल हुए 5 बार के विधायक शोएब इकबाल, BJP ने...

AAP में शामिल हुए 5 बार के विधायक शोएब इकबाल, BJP ने साधा निशाना

64
0

AAP में शामिल हुए 5 बार के विधायक शोएब इकबाल, BJP ने साधा निशाना: दिल्ली विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट अब तेज हो गई है। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर तो शुरू हुआ ही है साथ ही साथ एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने का दौर भी शुरू हो गया है। बता दें की 5 बार के विधायक और दिल्ली विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शोएब इकबाल आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है।

AAP में शामिल हुए 5 बार के विधायक शोएब इकबाल, BJP ने साधा निशाना
AAP में शामिल हुए 5 बार के विधायक शोएब इकबाल, BJP ने साधा निशाना

शोएब इकबाल के आप में शामिल होने के पर विपक्षी दल बीजेपी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल और उनकी पार्टी पर निशाना साधा है। बीजेपी के राष्ट्रिय प्रवक्ता ने दिल्ली की मटिया महल से पांच बार के विधायक के AAP में शामिल होने पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि- ‘आज खुलासा हुआ है चाहे हिंदू मुसलमानों के बीच में बंटवारा हो जाए, चाहें हिंदुस्तान के संविधान को दरकिनार करके आप शरिया कानून की बात करें, चाहें आप गर्दन काटने-कटाने की बात करें, यह सब जायज है. हम इन्हें राजनीतिक पार्टी में लेंगे क्योंकि इससे हम मुस्लिम वोट बैंक साध सकेंगे.’

दिल्ली बीजेपी ऑफिस से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संबित पात्रा ने शोएब इकबाल के आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर कहा कि- AAP में अब वे लोग शामिल हो रहे है जिसपर हत्या, डकैती, दंगा करने जैसे केस लगे हुए है। संबित पात्रा ने शोएब इकबाल के बेटे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- पिछले दिनों जामा मस्जिद पर इन लोगों ने प्रदर्शन किया था और उसमें हिंसा भी हुई थी. इसी प्रदर्शन के दौरान शोएब इकबाल के बेटे मोहम्मद इकबाल ने भड़काऊ भाषण भी दिया था और प्रधानमंत्री को धमकाने वाली बातें कही थीं.

Delhi Assembly Election 2020 Date: दिल्ली विधानसभा चुनाव तारीख घोषित Full Schedule

शोएब इकबाल पुरानी दिल्ली की मटिया महल विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके है और दिल्ली विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर के पद है। शोएब इकबाल के बेटे ने भी आम आदमी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here