Home सुर्खियां बिहार: मुजफ्फरपुर में दो नेताओं की गोली मारकर की हत्या, एक की...

बिहार: मुजफ्फरपुर में दो नेताओं की गोली मारकर की हत्या, एक की हालत नाजुक

36
0

बिहार: मुजफ्फरपुर में दो नेताओं की गोली मारकर की हत्या, एक की हालत नाजुक :- बिहार के मुजफ्फरनगर में गुरुवार रात को आरजेडी के दो नेताओं पर बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस घटना को बदमाशों ने बिहार के मुजफ्फरनगर के कांटी थान एरिया के शेरना पुल पास अंजाम दिया। जिन नेताओं को गोली मारी गई उनकी पहचान उमाशंकर प्रसाद राय और सुरेंद्र राय के रूप में हुई है जो कांटी के बलहा गांव से उमेश की बेटी की शादी समारोह से बाइक से घर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में शेरना पुल के पास इनका पीछा कर बदमाशों ने इन्हे मौका पाते ही गोली मार दी।

इस घटना में सुरेंद्र राय को एक जबकि उमाशंकर को पीठ में 4 गोली लगी है। मौकाए वारदात से आजेडी के दोनों नेता अपनी जान बचाने के लिए कामयाब रहे और कांटी पीएचसी पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बड़े हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। इसके बाद दोनों को बैरिया में स्तिथ एक प्राइवेट हॉस्पिटा में भारतीय करवाया गया जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है। उमाशंकर की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

मुजफ्फरपुर में दो नेताओं की गोली मारकर की हत्या

इस हमले में घायल हुए सुरेंद्र राय ने बताया कि- उमेश राय के घर से वापस आते समय वह बाइक चला रहे थे। बाइक पर पीछे उमाशंकर बैठे हुए थे। शेरना पुल के पास अचानक से गोली चलने लगी। गोली की आवाज सुनने मैंने बाइक की स्पीड बढ़ा दी।

सुरेंद्र राय ने बताया की उनका हमलावरों ने काफी दूरी तक पीछा किया। इस दौरान बदमाश गोली भी चलाते रहे। सुरेंद्र राय के अनुसार हमलावरों ने 8 से 10 राऊंड गोली चलाई।राजद नेताओं पर हुए हमले की सूचना मिलने के बाद अब इस मामले में कांटी थाना की पुलिस हमलावरों की तफ्तीश में जुट गई है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद घायल हुए नेताओं की सेहत का जायजा लेने के लिए अस्पताल भी पहुँची। इस मामले में पुलिस ने पीड़ितों का बयान दर्ज नहीं किया है। फिलहाल घायलों के ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here