Home सुर्खियां हरियाणा: फोम फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, Kundli Massive Fire बुझाने में...

हरियाणा: फोम फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, Kundli Massive Fire बुझाने में जुटे दमकलकर्मी

142
0

हरियाणा: फोम फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, Kundli Massive Fire बुझाने में जुटे दमकलकर्मी :- हरियाणा के कुंडली शहर से एक ताजा घटना सामने आई है। बता दें की हरियाणा के कुंडली शहर में स्तिथ एक फोम फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर है। फोम फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझाने के लिए चुकी है। फिलहाल फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। फैक्ट्री में लगी भयावक्ता का अंदाजा इस बात लगाया जा सकता है की फैक्ट्री से काफिर दुरी तक धुंए का गुबार दिखाई दे रहा है।

फोम फैक्ट्री में लगी आग ने अपने आस-पास मौजूद अन्य फैक्ट्री को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इस घटना में दमकल विभाग की बड़ी लापरवाही भी सामने है। फायर ब्रिगेड को फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलने के बावजूद केवल एक ही दमकल की गाड़ी घटनस्थल पर पहुँची। जिस हिसाब से आग लगी है उस हिसाब से आग पर एक दमकल की गाड़ी के द्वारा काबू पाना काफी मुश्किल है। फैक्ट्री में लगी आग ने अपनी चपेट में अपने पास की अन्य फेक्टरियों को भी अपने चपेट में लिया है।

हरियाणा: फोम फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग

बता दें की गर्मियों के मौसम में आग लगने की घटना काफी बढ़ जाती है। ऐसे में फायर विभाग को इस प्रकार की आग लगने की सूचना मिलने पर तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए। फैक्ट्री में लगी आग ने अपने पास की अन्य फैक्ट्रियो को भी अपने चपेट में लिया है। ऐसे में दमकल की एक गाड़ी का आग पर काबू पाना काफी मुश्किल हो सकता है।

इस घटना में फिलहाल किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। हम खबर पर नजर बनाए हुए है। इस घटना से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जाने आने बाद हम इस पोस्ट को अपडेट करेँगे। ताजा खबरों के लिए फॉलो करें हमे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here