Home सुर्खियां कबीर सिंह की कहानी: “Kabir Singh” Movie Story Shahid Kapoor & Kiara...

कबीर सिंह की कहानी: “Kabir Singh” Movie Story Shahid Kapoor & Kiara Advani

161
0

कबीर सिंह की कहानी: “Kabir Singh” Movie Story Shahid Kapoor & Kiara Advani :- बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और एक्ट्रेस किआरा आडवाणी की मूवी ‘कबीर सिंह’ अब कुछ ही दिनों बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म के गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे है। शाहिद कपूर स्टारर इस मूवी को देखने के लिए उनके फैंस बड़े बेताब है। फिल्म के रिलीज़ होने में कुछ दिन बाकि बचे है तो चलिए जान लेते है की ‘कबीर सिंह’ मूवी की कहानी क्या है? कबीर सिंह मूवी रिव्यु

शाहिद कपूर स्टारर मूवी ‘कबीर सिंह’ साल 2017 में आई तेलुगु मूवी ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है, जिसे संदीप वांगा ने निर्देशित किया था। यह फिल्म कबीर सिंह ऍम के व्यक्ति की है जो स्वाभाव से बड़ा गुस्सैल होता है। अपने गुस्से की वजह से कबीर सिंह किसी ना किसी विवाद में फंसा रहता है। कबीर सिंह मेडिकल की पढ़ाई कर रहा होता है और वह फाइनल ईयर में होता है। कबीर सिंह’ टीज़र

कबीर सिंह की कहानी

जिस कॉलेज में कबीर सिंह पढ़ाई कर रहा होता है, उसी कॉलेज में प्रीति यानि की किआरा फर्स्ट ईयर में मेडिकल की स्टूडनेट होती है। कबीर सिंह (शाहिद कपूर) प्रीति को देखते ही अपना दिल दे बैठते है। फिर वह प्रीति को चाहने वाले अन्य स्टूडेंट को धमकी देता है की वह सिर्फ उसकी है। कबीर सिंह फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग

बैनर : टी-सीरिज़, सिने 1 स्टूडियो
निर्माता : भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे
निर्देशक : संदीप रेड्डी वांगा
संगीत : अमाल मलिक, विशाल मिश्रा, मिथुन, संचेत-परम्परा
कलाकार : शाहिद कपूर, किआरा आडवाणी, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय
रिलीज डेट : 21 जून 2019

कबीर सिंह ‘मेरे सोणियां‘ गाना कबीर सिंह प्रीति का दिल जीतने के लिए कई प्रयास करता है और फिर वह इसमें कामयाब भी हो जाता है। कबीर संघ फाइनल ईयर का स्टूडेंट होता है और कुछ ही दिनों में उसे एमबीबीएस की डिग्री मिल जाती है और वह मास्टर्स डिग्री के लिए अपनी पढ़ाई शुरू कर देता है।

कबीर सिंह मूवी रिव्यु

नजदीकियां बढ़ने लगती है और एक दिन दोनों एक दूसरे को किस कर रहे होते है। तब प्रीति के पिता उन्हें देख लेते है, जो इस बात बड़े गुस्सा करते है। प्रीति के पिता दोनों के रिश्ते से नाराज हो जाते है। करीब क जब यह सब पता चलता है तो वह प्रीति को 6 घंटे की मोहलत देता है। अगर वह इन 6 घंटो में उसके पास आ जाती है तो ठीक नहीं तो वह रिश्ता तोड़ देगा।

प्रीति के पिता उसका फोन छीन लेते है और वह यह कोशिश करने लगते है की प्रीति किसी भी तरह कबीर से बात नहीं कर सके। इसी बीच हालात ऐसे बन जाते है की प्रीति की शादी उसके पिता कही ओर तय कर देते है।

कबीर सिंह 1st बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जब बात की खबर कबीर को लगती है तो कबीर पागल सा हो जाता है और काफी शराब पीने लगता है। कबीर प्रीति की जुदाई में इतना परेशान हो जाता है की वह नशे की हालत में सर्जरी करने लगता है। देखते ही देखते कबीर सिंह बरबाद होने लगता है।

अब आपके मन में सवाल उठ रहे होंगे की प्रीति कबीर को मिली? कबीर की हालत में सुधर हुआ या फिर वह मर गया? इस सवालों के जवाब के लिए आपको कबीर सिंह मूवी देखनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here