Home सुर्खियां देखिये! नागिन 4 कब से होगा शुरू, श्रावणी के सामने खुलेगी विषाखा...

देखिये! नागिन 4 कब से होगा शुरू, श्रावणी के सामने खुलेगी विषाखा की सच्चाई

267
0

देखिये! नागिन 4 कब से होगा शुरू, श्रावणी के सामने खुलेगी विषाखा की सच्चाई :- कलर्स चैनल के फेमस रियलिटी शो ‘नागिन-3’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था अब यह शो बंद हो चूका है और अब ऐसे कयास लगाए जा रहे है को नागिन-4 कलर्स चैनल पर जल्द ही शुरू होगा। अब सवाल उठा रहा है की नागिन-4 टीवी पर कब से शुरू होगा? नागिन के चौथे सीजन के फर्स्ट लुक और पोस्टर आदि की एक झलक देखने के लिए दर्शक बड़े ही उत्साहित है। फैंस इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे है की नागिन के चौथे सीजन में नागराज और नागरानी की भूमिका में कौन होंगे? इंटरनेट पर एक वीडियो भी चल रहा है। जिसमें नागिन-4 के पहले एपिसोड कई बाते बताई जा रही है।

इंटरनेट पर चल रही वीडियो के मुताबिक नागिन के चौथे सीजन में श्रावणी (सुरभि ज्योति) एक बार फिर से नजर आ सकती है। पचास पूर्णमासी यानि की 4 सालों के बाद श्रावणी नागमणि को बचाने के लिए एक बार फिर से महारुद्र मंदिर जाएगी। इस मंदिर में श्रावणी को मारकंदले बाबा दर्शन देंगे। इसी बीच बाबा श्रावणी को एक बड़ा राज भी बताएँगे। बाबा श्रावणी को बताएँगे की उसकी सबसे प्यारी सहेली ही ही उसकी सबसे बड़ी दुश्मन है। इस राज को जानने के बाद श्रावणी अकेली निकल जाएगी।

नागिन 4 कब से होगा शुरू

नागरानी के लिए ऐसी खबर है की बेला नागिन के चौथे सीजन में नागमणि की रक्षा के लिए सुरभि चंदन को बनाएगी। ऐसा होने पर वह हमेशा के लिए माहिर के साथ पृथ्वीलोक पर रह सकेंगी। चौथे सीजन में में नागराज के किरदार में पर्ल वी पुरी नजर आ सकते है।

शो के निर्माता दर्शकों को चौंकाने के लिए पर्ल को नागराज बना सकते है। नागिन के तीसरे सीजन की तरह ही चौथे सीजन में पर्ल मीहिर के रोल में नजर आ सकते है। एकता कपूर है यह शो दर्शकों के बीच काफी फेमस रहा है। शो अपने पहले एपिसोड से ही टीआरपी में बना रहा है। अब लोगों को इस शो के चौथे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here