Home टेक सैमसंग गैलेक्सी एम40 पहली सेल, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, अगली सेल 20 जून को

सैमसंग गैलेक्सी एम40 पहली सेल, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, अगली सेल 20 जून को

97
0

सैमसंग गैलेक्सी एम40 पहली सेल, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, अगली सेल 20 जून को :- मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने पिछले हफ्ते अपनी एम सीरीज के तहत भारतीय फोन बाजार में नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एम 40 लेकर आया था। इससे पहले कंपनी एम सीरीज के एम10, एम20 और एम30 जैसे स्मार्टफोन भारतीय मार्किट म उत्तार चुकी है। सैमसंग गैलेक्सी एम 40 को खरीने की इच्छा रखने वाले इस फोन को 18 जून 12 बजे से खरीद सकेंगे। इस फोन को खरीदने के लिए पहली सेल आज है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़ॉन या फिर सैमसंग की ऑफिसियल वेबसाइट से खरीद सकते है। इस फोन की खासियत की बात की जाए तो इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर। इस फोन में आपको तीन कैमरे मिलेंगे। इस फोन के की डिस्प्ले में ही आपको फ्रंट कैमरा मिलेगा, जो ऐसे अन्य फोन से अलग बनाता है।

Samsung Galaxy M40 की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी एम40 के भारत में प्राइस की बात की जाए तो आपको इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट के लिए 19,990 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी। यह फोन मिडनाइट ब्लैक और सीवाटर ब्लू ग्रेडियंट कलर वेरियंट में उपलब्ध है। इस फोन को खरीदने पर आपको जियो की तरफ से आपको 3,750 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी एम40 पहली सेल

Samsung Galaxy M40 की स्पेसिफिकेशन

यह फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 के आधारित सैमसंग One UI मिलेगा। इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसमें गोरिल्ला गिलास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इस फोन की डिस्प्ले कंपनी की स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करेगी। फोन में स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए आपको एड्रेनो 612 जीपीयू, 6 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

Samsung Galaxy M40 का कैमरा

बात करे इस फोन के कैमरे की तो इसमें कैमरे का सेटअप है जिसमें एक कैमरा 32 मेगापिक्सल का, दूसरा 5 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्टा-वाइड एंगल लेंस वाला है। कैमरे के साथ 4के वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट मिलेगा। वहीं इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

Samsung Galaxy M40 की कनेक्टिविटी

इस फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोन में 3500mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here