Home सुर्खियां मुंबई ऑटो ड्राइवर: 19 साल की लड़की को देख हस्तमैथुन करने लगा...

मुंबई ऑटो ड्राइवर: 19 साल की लड़की को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स

94
0

मुंबई ऑटो ड्राइवर: 19 साल की लड़की को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स :-मुंबई में एक ऑटो ड्राइवर पर एक 19 वर्षीय मैनेजमेंट की छात्रा के सामने हस्तमैथुन करने का आरोप लगा है। यह घटना शनिवार रात की पवई के हीरानंदानी इलाके की बताई जा रही है। युवती के साथ यह घटना तब घटी जब वह घूमने-फिरने के लिए निकाली हुई। थी ट्विटर पर इस घटना के बारे में बताते हुए, मुंबई पुलिस को इस घटना के बारे में बताया। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम ने युवती की मदद के लिए एक टीम भी भेजी। हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन

मुंबई मिरर को छात्रा ने बताया की रात करीब 11 बजकर 54 मिनट पर जब मैं हीरानंदानी इलाके में जॉगिंग कर रही थी। हाईवे के पास पहुंचने के बाद मैं वापिस मुड़ी, तभी मैंने कुछ लोगों को वहां देखा और मैं डर गई। इसके बाद मैं पास ही मौजूद बैंक के एटीएम की सीढ़ियों पर बैठ गई। सीढ़ियों पर बैठकर में अपना फोन चलाने लगी तभी मैंने देखा की कुछ दुरी पर ऑटो में बैठा ड्राइवर मुझे घूर रहा था, जब मैंने ध्यान से देखा तो मुझे इस बात का एहसास हुआ की वह मुझे देखकर हस्तमैथुन कर रहा था।

19 साल की लड़की को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स

छात्रा ने पुलिस को जानकारी दी की ऑटो में बैठा व्यक्ति ड्राइवर की ड्रेस पहने हुए था। पीड़िता ने बताया की वह इस घटना से इस कदर डर गई थी की वह ना ही उस ऑटो का नंबर लिख सकी और ना ही आरोपी का सामना कर पाई। पीड़िता ने बताया की वह साल 2015 से मुंबई में रह रही है लेकिन ऐसी घटना आज तक नहीं घटी।

मुंबई ऑटो ड्राइवर

इस घटना के आस-पास की दुकान आदि जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी कैद हुआ होगा। घटनास्थल के आस-पास कई ऑफिस कॉम्प्लेक्स मजूद है। ऐसे में इस घटना की फुटेज पुलिस को इस मामले में बड़ी मदद दे सकती है।

पुलिस के एक अधिकारी ने इस घटना को काफी गंभीर बताया है और इसकी जाँच जारी होने की बात कही है। इलाके में ऑटो ड्राइवर से पुछताछ की जा रही है। आरोपी व्यक्ति को तलाशा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here