Home सुर्खियां Gurugram हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन: महिला को देख हस्तमैथुन करने लगा...

Gurugram हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन: महिला को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स, देखे वीडियो

24
0

Gurugram हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन: महिला को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स, देखे वीडियो :- दिल्ली मेट्रो को सुरक्षा के लिहाज से सबसे सुरक्षित माना जाता है। लेकिन इसी दिल्ली मेट्रो में एक शर्मनाक घटना घटी है। खबर है की दिल्ली मेट्रो में एक व्यक्ति महिला को देखकर हस्थमैथुन करने करने लगा। यह घटना दिल्ली से सटे गुरुग्राम में स्तिथ हुड्डा सिटी सेंटर मेट्रो पर हुई। जहाँ एक व्यक्ति ने महिला को देखकर हस्तमैथुन करने का आरोप है। शख्स की इस हरकत से महिला बड़ी असहज स्तिथि में आ गई। महिला ने इस मामले के बारे में ट्विटर पर लिखा है। यह घटना 14 जून की है जब गुरुग्राम में स्तिथ हुड्डा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर महिला के करीब खड़ा एक व्यक्ति अचानक अपने गुप्तांग को प्रदर्शित करते हुए महिला के सामने हस्तमैथुन करने लगा। इस घटना के बाद महिला ने चीख-पुकार भी लगाई लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। इस घटना के समय वहां कोई पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं था।

अब इस घटना के सामने आने के बाद मेट्रो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। यह घटना 14 जून रात 9 बजे की है। महिला की तरफ से शिकायत मिलने के बाद इस पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है।

महिला को देख हस्तमैथुन करने लगा शख्स

महिला ने अपनी शिकायत में जानकारी दी की- जब मैंने उसकी इस गंदी हरकत पर शोर-मचाना शुरू किया तो उसने मुझे ऐसा नहीं करने के लिए दबाव बनाया। लेकिन मैंने चिलाना जारी रखा, घबराकर व्यक्ति वहां से भाग गया।

महिला ने इसकी शिकायत गुरुग्राम के फेसबुक पेज पर भी की लेकिन वहां से उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद महिला ने इस घटना की शिकायत दिल्ली मेट्रो कर्मियों से की। इसके बाद डीएमआरसी ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए महिला को आरोपी व्यक्ति की पहचान के लिए बुलाया, लेकिन फिलहाल आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन

आपको बता दें की इससे पहले डीटीसी की बस और दिल्ली मेट्रो में भी हस्तमैथुन की घटना सामने आ चुकी है।