Home सुर्खियां जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में दो आतंकवादी ढेर, मेजर सहित तीन जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में दो आतंकवादी ढेर, मेजर सहित तीन जवान घायल

9
0

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में दो आतंकवादी ढेर, मेजर सहित तीन जवान घायल :- जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। यह जानकारी जम्मू-कष्मीर पुलिस के हवाले से मिली है। बता दें की राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और राज्य पुलिस कर्मियों के विशेष अभियान समूह (एसओजी) को आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी कर दी गई।

अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच आज सोमवार सुबह से ही मुठभेड़ जारी है। दोनों तरफ से भारी गोलीबारी में दो आतंकियों के खात्मे की खबर है। जबकि तीन जवानों के घायल होने की भी खबर है। इलाके में ओर आतंकियों के छुपे होने के मद्देनजर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया की फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जैसी ही यह एनकाउंटर खत्म हो जाएगा। इससे जुड़ी अन्य जानकारी आपको दे दी जाएगी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि- ‘घेराबंदी जैसे ही कड़ी की गई, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं और उनके शवों को कब्जे में ले लिया गया है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वे किस संगठन से जुड़े हैं, इसका पता लगाया जा रहा है।’ शवों को बरामद करने के बाद फिर से गोलीबारी शुरू हो गई।