Home सुर्खियां मुखर्जी नगर में बाप-बेटे की पिटाई पर बवाल, CM केजरीवाल ने की...

मुखर्जी नगर में बाप-बेटे की पिटाई पर बवाल, CM केजरीवाल ने की निष्पक्ष जांच की मांग, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

70
0

मुखर्जी नगर में बाप-बेटे की पिटाई पर बवाल, CM केजरीवाल ने की निष्पक्ष जांच की मांग, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड :- राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने के बाहर पुलिस और ग्रामीण सेवा चालक के बीच झड़प की खबर है। यह घटना रविवार श्याम की बताई जा रही है। जहाँ मुखर्जी नगर थाने के बाहर सिख ग्रामीण सेवा चालक और पुलिस के बीच झड़प में चालक ने अपना कृपाण भी निकाल लिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने चालक और उसके बेटे की बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दी। पुलिस इस चालक और उसके बेटे को बीच रोड़ पर करीब 30 मिनट कर मारती रही। बड़ी ही बेहरमी से पुलिस ने चालक और उसके बेटे को पीटा।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मिडिया पर अपलोड किया गया है। जिसमें साफ दिखा रखा है की कैसे पुलिसकर्मियों का समूह चालक और उसके बेटे को बड़ी ही बेहरहमी से पीट रहा है। पुलिस की करवाई से नाराज लोगों ने रोड पर जैम लगाते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। सिख चालक और उसके बेटे को बेहरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मुखर्जी नगर में बाप-बेटे की पिटाई पर बवाल

इस घटना की सूचना मिलने पर गुरुद्वारा सिख प्रबंधक समिति से मनजिंदर सिंह सिरसा घटनास्थल पर पहुंचकर सिख की पिटाई और पग का अपमान करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज करने की मांग की। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद देर रात इलाके के डीसीपी ने 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

पुलिस के अनुसार श्याम तकरीबन 6 बजे ग्रामीण सेवा चालक और एक पुलिसकर्मी के बीच झड़प हुई। दोनों के बीच झड़प इस कदर हुई की ग्रामीण सेवा चालक ने पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया, जिसे चोट भी आई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मामले में सिख चालक भी शुरुआत में कानून हाथ में लेकर जानलेवा हमला करते नजर आ रहा है, तो वहीं, वर्दी में पुलिसकर्मी हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर मारपीट कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here