Home मनोरंजन Yeh Un Dinon Ki Baat Hai 17th August 2019 Written Updates! पुरानी...

Yeh Un Dinon Ki Baat Hai 17th August 2019 Written Updates! पुरानी यादें ताजा करने स्कूल पहुंचे नैना-समीर

76
0

Yeh Un Dinon Ki Baat Hai 17th August 2019 Written Updates! पुरानी यादें ताजा करने स्कूल पहुंचे नैना-समीर :- सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ के लेटेस्ट शो में देखने को मिलता है की नैना और समीर स्कूल जाते है और अपने स्कूल की यादों को ताजा करते है। दोनों अपने साइकिल की यादों को शेयर करते हैं। समीर नैना के सामने अपनी पुरानी बाइक लेकर आ जाता है। समीर, पुंडित और नैना स्कूल में बच्चों के साथ खूब मस्ती करते है। समीर और नैना एक दूसरे को ढ़ूढते हुए एक बार फिर बचपन की तरह टकराने से बचते हैं. ऐसे ही नैना और समीर एक बार फिर स्कूल की यादों को ताजा करते हैं और पुराने सीन्स को रीक्रिएट करते हैं।

समीर पानी पीता है लेकिन उसे तेज धूंप लग रही होती है तभी नैना समीर और धूंप के बीच में आकर समीर को छाया देती है। तभी नैना से मिलने के लिए उसके दोस्त प्रीति भी आ जाते है। नैना और उसके दोस्त बचपन की तरफ ही स्टापू खेलते है। वहां सब लोग लड़के और लड़की के टॉपिक पर नोक-झोंक करने लगते हैं. नैना-समीर दोस्तों के साथ बास्केटबॉल खेलते हैं. नैना-समीर क्लास में बैठकर अपने पुराने लम्हों को याद करते हैं. नैना सब दोस्तों के लिए फ्रेंडशिप बैंड लेकर आती है. सब स्कूल में प्रिंसिपल से मिलते हैं और उनसे कविता सुनाने के लिए कहते हैं प्रिंसिपल कविता सुनाते हैं जिसे सुनकर सब इमोशनल हो जाते हैं।

Yeh Un Dinon Ki Baat hai 17th August 2019 Written Updates

स्कूल की प्रिंसिपल बच्चों और उनके काम की तारीफ करती है। मुन्ना सब कुछ स्पेशल करने के लिए बोलता हैं. सब लोग मिलकर कोई मिल गया सॉन्ग पर एक जबरदस्त डांस परफॉमेंस देते हैं. नैना-समीर की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिलती है. इसके बाद नैना अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक डांस परफॉमेंस करती है।

बीते कुछ समय से इस शो में आए उत्तार चढ़ाव के बाद अब जाकर शो में थोड़ा खुशी का पल देखने को मिला है। आज शो बड़ा ही अच्छा आएगा। मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए हमे फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here