Home मनोरंजन Yeh Hai Mohabbatein 17th August 2019 Written Updates! अरिजीत को रमन के...

Yeh Hai Mohabbatein 17th August 2019 Written Updates! अरिजीत को रमन के जिंदा होने की सच्चाई पता चल पाएगी

76
0

Yeh Hai Mohabbatein 17th August 2019 Written Updates! अरिजीत को रमन के जिंदा होने की सच्चाई पता चल पाएगी :- रियलिटी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलता है की संतोषी को बच्चों पर शक हो जाता है, इशिता रमन को लेकर परेशान हो रही होती है। वह डॉक्टर रमन की सेहत के बारे में पूछती है। इशिता भगवान से दुआ करने के लिए मंदिर जाती है। बाकि घरवाले हॉस्पिटल चले जाते है। उधर भुवन परेशान हो रहा होता है, वह अरिजीत को बताता है की इशिता ने उसे देख लिया है।

अरिजीत यह बात सुनकर भुवन को मारने लगता है और कहता है की इशिता ने तुझे देख लिया है इसका मतलब ये है कि तू किडनैपर है। अरिजीत भूवन से पूछता है करण और रूही ने भी देखा है, तो वो मना कर देता है. अरिजीत भूवन को मारने की कोशिश करता है और वो खुद को उससे बचा कर वहां से भाग जाता है. अरिजीत भूवन का पीछा करता है, उसको मारने के लिए.

भुवन का एक्सीडेंट हो जाता है, उधर मिहिका नर्स से रमन से मिलने की इजाजत मांगती है लेकिन नर्स मिलने से मना कर देती है। मिहिका इशिता को घर चलने के लिए कहती है लेकिन इशिता घर जाने से मना कर देती है। सब लोग इशिता को घर चलने के लिए समझाते है, तभी मिहिका इशिता को धीरे से कहती है की सबको शक हो रहा है। अरिजीत को तलाश करते हुए अस्पताल आ जाता है। अरिजीत को करण दिख जाता है और वह सोचने लगता है की वह यहाँ क्यों है।

Yeh Hai Mohabbatein 17th August 2019 Written Updates

करण मेडिसिन लेने जाता है, इतने अरिजीत डॉक्टर और नर्स को रमन के बारे में बात करते हुए सुन लेता है. अरिजीत हैरान हो जाता है और कहता है रमन भल्ला जिंदा है, ये नहीं हो सकता. अरिजीत सोचता है कि रमन ने उसे देख लिया है अगर वो बच गया तो उसे पहचान लेगा. अरिजीत रमन की कंडिशन देखने के लिए जाता है, फिर से नर्स उसे बोलती है कि आप यहां से जाइए. अरिजीत नर्स से बोलता है प्लीज मुझे रमन को देख लेने दो, नर्स के मना करने पर भी वो अंदर जाने की कोशिश करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here