Home मनोरंजन #MTV Roadies Real Heroes Grand Finale 2019 #RRH Winner Name Arun Sharma,...

#MTV Roadies Real Heroes Grand Finale 2019 #RRH Winner Name Arun Sharma, एमटीवी रोडीज रियल हीरोज विजेता का नाम

119
0

#MTV Roadies Real Heroes Grand Finale 2019 #RRH Winner Name, एमटीवी रोडीज रियल हीरोज विजेता का नाम :- एमटीवी चैनल के रियलिटी शो एमटीवी रोडीज का आज ग्रैंड फिनाले है। एमटीवी रोडीज सीजन 16 की शुरुआत 10 फरवरी को हुई थी और अब इसके सीजन 16 के विजेता मिलने वाला है। युवाओं पर आधारित इस शो का पहला सीजन साल 2003 में आया था जिसके साल दर साल इस शो के फॉर्मेट में बदलाव आता गया। अब इस को एमटीवी रोडीज के विजेता रहे रणविजय सिंह होस्ट कर रहे है और संदीप सिंह, रफ़्तार, निखिल चिन्नप्पा, नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला गैंग लीडर है। एमटीवी रोडीज को एक लंबे समय चली प्रतियोगिता के बाद तीन फाइनलिस्ट मिल चुके है। जिनमें से आज एक कंटेस्टेंट इस शो जीत लेगा। एमटीवी रोडीज ग्रैंड फिनाले एपिसोड विनर और लेटेस्ट अपडेट यहाँ देखे-

Roadies Real Heroes Winnner Name Arun Sharma

एमटीवी चैनल के शो एमटीवी रोडीज का आज ग्रैंड फिनाले आएगा। एमटीवी रोडीज ग्रैंड फिनाले तक का सफर अंकिता पाठक, अरुण शर्मा और बिधान श्रेष्ठा ने तय किया है और आज इन तीनों में से एक एमटीवी रोडीज का विजेता बन जाएगा या जाएगी। एमटीवी रोडीज सीजन 16 का विनर कौन होगा? इसके लिए आज का एपिसोड जरूर देखे।

Roadies Real Heroes Grand Finale 2019

एमटीवी रोडीज रियल हीरोज विजेता का नाम

एमटीवी रोडीज की फाइनलिस्ट अंकिता पाठक उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल होने के साथ स्टेट लेवल बॉक्सर भी है। वही 21 साल का बिधान श्रेष्ठा जो काठमांडू, नेपाल का रहने वाला है। वह इंजीनियरिंग का स्टूडेंट है और पर्वतारोही भी है। साल 2016 में पर्वत पर चढ़ाई करते हुए उन्होंने एक व्यक्ति की जान भी बचाई थी। एमटीवी रोडीज के तीसरे फाइनल कंटेस्टेंट है अरुण शर्मा जो नाहोती गांव से आते है जो एलओसी पर बसा हुआ है। अंकिता और बिधान प्रिंस नरूला की गैंग से आते है वही अरुण शर्मा, रफ्तार की गैंग से आते है।

 #MTV Roadies Real Heroes Winner Name

Roadies Real Heroes Prize Money & Runner Up

एमटीवी रोडीज के विजेता के नाम की घोषणा आज रात आने वाले एमटीवी रोडीज रियल हीरोज ग्रैंड फिनाले में होगी। एमटीवी रोडीज ग्रैंड एपिसोड टीवी पर आज श्याम 6 बजे आएगा।

Who Will Win #RRH 16

एमटीवी रोडीज रियल हीरोज ग्रैंड फिनाले

एमटीवी चैनल पर रोडीज ग्रैंड का एपिसोड करीब 1 से 2 घंटे आएगा। अगर आप टीवी पर एमटीवी रोडीज फिनाले एपिसोड नहीं देख पाएँगे तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। एमटीवी रोडीज के फाइनल एपिसोड को आप अपने फोन पर जिओ टीवी और एयरटेल टीवी की मदद से देख सकते है। अगर आप इस शो को बाद में देखना चाहते है तो वूट ऐप पर यह एपिसोड मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here