Home मनोरंजन Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 20 July 2019 Written Updates! कुहु और...

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 20 July 2019 Written Updates! कुहु और कुणाल की सगाई कल

199
0

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 20 July 2019 Written Updates! कुहु और कुणाल की सगाई कल :- स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘ये रिश्ते है प्यार के’ के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला की कुणाल अपनी माँ को कहता है की मिष्टी और कुहू दोनों के बीच प्यार नहीं है। वह कहता है की कुहू मिष्टी को अपने परिवार का सदस्य नहीं मानती। जबकि मिष्ठी ने अबीर को कहा की कुहू मेरा परिवार है। परिवार के बीच गलत सही नहीं होता। इसलिए मैंने सॉरी बोल दिया. मिष्ठी अबीर को बोलती है कॉफी पीओंगे. वहीं मिनाक्षी हैरान हो जाती है कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार नहीं करती है. वहीं मिनाक्षी प्लान बनाता ही कि कुहु अपनी बहन मिष्ठी के क्या करती सकती है।

मिष्ठी और अबीर रोमांटिक हो जाते है। अबीर मिष्ठी को प्यार से देख रहा होता है तो मिष्ठी कहती है की तुम मुझे ऐसे क्यूँ देख रहे हो। मुझे अच्छा नहीं लग रहा। अबीर मिष्ठी से मजाक करता है रो फिर मिष्ठी अबीर को मारने के लिए भागती है।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Written Updates

मीनाक्षी अबीर और मिष्ठी की सगाई की घोषणा करती है। इसके बाद कुहू के दादा कहते है की सगाई के लिए थोड़ा समय तो दो, लेकिन मीनाक्षी कहती है की हमें जल्दी इसलिए यह क्योंकि पहले भी रिश्ता टूट चूका है। कुणाल कुहु के दादा से माफी मांगता है. कुहु के दादा कहते है कि मिष्ठी ने जानकर किया है कि कुणाल बोलता है कि क्या फर्क बढ़ता है. लेकिन मेरी मां को बहुत दुख हुआ है। कुणाल कुहू से वादा करता है की वह कुहू को कभी दुखी नहीं होने देगा।

मिष्ठी अबीर के साथ होती है तभी अबीर मिष्ठी को बताता है की आने वाले 10 दिनों में कई परेशानी आने वाली है। हमे सच बताना होगा. सच बहुत जरूरी होता हैं. तुम मुझझे कभी झुठ मत बोलना. मिष्ठी अबीर को कहती है कि मैं तुम्हारा साथ दूंगी. अबीर वहां से चला जाता है।

सभी के जाने के बाद मीनाक्षी और कुणाल एक प्लान बना रहे होते है तभी कुणाल की मौसी दोनों को देख लेती है। रात को जब मिष्ठी सो रही होती है तब वर्षा और जसलीन आती है और उन दोनों के बीच की बात सुन मिष्ठी फैसला करती है वह इस शादी में शामिल नहीं होगी।

कुणाल की मौसी मीनाक्षी को समझती है की कुहू एक अच्छी लड़की है। हमारे परिवार को किसी की भी नजर नहीं लगी है। मीनाक्षी कहती है आने वाले 10 दिन बड़े भारी है। मौसी कहती है की अगले 10 दिन सबसे ज्यादा ख़ुशी के दिन है। क्या बात जो आप मुझझे छिपा रही है. खासकर परिवार की बाते है. आपने इतने सारे राज खुद छिपाए हुए हैं. उसके लिए एक और राज छिपाना कोई मुश्किल नहीं है. अबीर और मौसी की सारी बाते सुन लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here