Home मनोरंजन #YRKKH Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 July 2019 Written Updates! नायरा...

#YRKKH Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 July 2019 Written Updates! नायरा डूबी कार्तिक की याद में

248
0

#YRKKH Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 July 2019 Written Updates! नायरा डूबी कार्तिक की याद में :- स्टार प्लस चैनल पर आने वाला रियलिटी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ताजा एपिसोड में दिखाया गया है की कार्तिक नायरा को याद करते हुए खुद से बोलता है की नायरा तुझे छोड़कर चली गयी है। अब जिंदगी में आगे बढ़। उधर अखिलेश सोचता है की जब नायरा को कार्तिक की शादी की चल चुकी है तो वह अब तक यहाँ आई की नहीं। वह सोचता है की नायरा को कार्तिक की शादी होने या नहीं होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

स्वर्णा मनीष से पूछती है की क्या कार्तिक की शादी धूम-धाम से हो पाएगी तो मनीष कहता है तो मनीष कहता है जैसे दादी चाहती है वैसे ही होगी कार्तिक की शादी। मनीष स्वर्णा को बताता है कि उसने अखिलेश और उसकी बीवी से बात की है. वो कि शादी की तैयारी में क्या करना है लेकिन वो लोग उसके पास नही आए. तो वहीं स्वर्णा कहती है कि उन लोगो के बीच लड़ाई चलती है तो गायु और समर्थ के बीच भी कुछ ठीक नही है. मनीष को स्वर्णा सारी बात बता देती है जिसके बाद वो कहती है कि नायरा जिंदा होती तो सब ठीक होता. लेकिन मनीष कहता है रकि वो अब जिंदा नही है. स्वर्णा कहती है कि उसकी बॉडी नही मिली तो मनीष कहता है कि काश उसकी बॉडी मिल गई होती तो वो यूं पागल तो नही होती।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Updates

मनीष स्वर्णा को कहता है की मरे हुए लोगों की वजह से वह जिन्दा लोगों को भी परेशान कर रही है। वह यह भी कहता है की वेदिका को एक मौका देना चाहिए। दूसरी तरफ कार्तिक दादी के पास जाता है और उन्हें दवाई नहीं खाने के लिए डांटता है, दादी कहती है की शादी की तयारी के चाकर में दवाईं लेना भूल गई। फिर कार्तिक ने कहा की वह शादी आपकी ख़ुशी के लिए कर रहा है। यह बात सुन दादी हैरान हो जाती है। अब दादी कार्तिक से जानना चाहती है की क्या वह शादी किसी दबाव की वजह से कर रहा है? तभी वहां वेदिका आती और दादी से सावन मिलनी कार्यक्रम के आयोजन के लिए कहती है। जिसके लिए दादी राजी हो जाती है।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि स्वर्णा नहीं चाहती कि वेदिका जल्दबाजी में शादी करे। स्वर्णा को लगता है कि नायरा ने शादी के लिए सबको खुश देखकर शायद अपना मन बदल लिया है।

प्रोमो में दिखता है कि नायरा और कार्तिक एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। अफसोस की बात है कि कार्तिक नहीं जानता कि नायरा जीवित है। 5 साल बीत चुके हैं। नायरा यह जानती है कि उसे कार्तिक सबसे ज्यादा प्यार करता है।

क्या कार्तिक, नायरा एक हो सकते हैं। नायरा अनजाने में कार्तिक के मालिकाना हक वाले दिल्ली के नृत्य अकादमी में नौकरी के लिए आवेदन करती है। हो सकता है नायरा और कार्तिक जल्द ही एक-दूसरे से टकरा जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here