Home सुर्खियां Delhi: AIIMS में लगी भयंकर आग, फायर ब्रिगेड की 22 गाड़ियां मौके...

Delhi: AIIMS में लगी भयंकर आग, फायर ब्रिगेड की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद

107
0

Delhi: AIIMS में लगी भयंकर आग, फायर ब्रिगेड की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद :- राजधानी दिल्ली में स्तिथ एम्स हॉस्पिटल की बिल्डिंग में आग लगने की खबर है। बता दें की अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की बिल्डिंग के फर्स्ट और सेकंड फ्लोर पर भीषण आग लगी है। एम्स हॉस्पिटल में लगी भीषण आग की सूचना के बाद मौके पर दमकल की 22 गाड़ियां पहुँच गई है। बता दें की यह आग एम्स के टीचिंग ब्लॉक में लगी है। फायर ब्रिगेड गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगी हुई है। फ़िलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

हॉस्पिटल की बिल्डिंग में लगी आग के मद्देनजर एम्स की इमरजेंसी विभाग को बंद कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार एम्स की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर आग लगी है।

Delhi: AIIMS में लगी भयंकर आग

Delhi: A fire has broken out on the first and second floor at All India Institute of Medical Sciences (AIIMS). Fire brigade present at the spot. pic.twitter.com/fGviqqI76X

— ANI (@ANI) August 17, 2019

Delhi Aiims Massive Fire

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भीषण आग इमरजेंसी वॉर्ड के पास लगी है। अस्पताल में आग लगने के बाद चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया। दमकल की दर्जन भर से ज्यादा गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी है। एम्स की बिल्डिंग में लगी आग की शुरूआती वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग काफी बड़े पैमाने पर लगी है। चारों तरफ धुंए का गुबार बन गया है। धुंए की वजह से बिल्डिंग में से लोगों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्त करनी पड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here