Home मनोरंजन Shakuntala Devi Biopic Movie Poster: शकुंतला देवी बायोपिक फिल्म में नजर आएँगी...

Shakuntala Devi Biopic Movie Poster: शकुंतला देवी बायोपिक फिल्म में नजर आएँगी विद्या बालन, First Look हुआ जारी

70
0

Shakuntala Devi Biopic Movie Poster: शकुंतला देवी बायोपिक फिल्म में नजर आएँगी विद्या बालन, First Look हुआ जारी बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर सामने आया है। हाल ही में विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल आई थी जो अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस कर रही है। अब विद्या शकुंतला देवी की बायोपिक मूवी में नजर आने वाली फर्स्ट पोस्टर आज ही रिलीज हुआ है। विद्या बालन मास्टर टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है। वह हर किरदार को बखूबी से निभाती है। फैंस को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आती है। हर बार विद्या अपने फैंस के लिए कुछ अलग करती रही है और अब इस लिस्ट में उनकी एक और नई मूवी आने वाली है।

Shakuntala Devi Biopic Movie Poster: शकुंतला देवी बायोपिक फिल्म में नजर आएँगी विद्या बालन, First Look हुआ जारी
Shakuntala Devi Biopic Movie Poster: शकुंतला देवी बायोपिक फिल्म में नजर आएँगी विद्या बालन, First Look हुआ जारी

Shakuntala Devi Biopic Movie Poster

हाल ही में आई फिल्म मिशन मंगल में विद्या बालन एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और अन्य कई एक्टर,एक्ट्रेस भी थे। जिन्होंने काफी अच्छा काम किया था। अब विद्या बालन मैथमेटिशियन शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म में काम करेंगी। जिसका फर्स्ट लुक सामने आ चूका है सोशल मीडिया पर विद्या की इस फिल्म के सामने आने के बाद इस फिल्म के बारे में चर्चाएं शुरू हो गई है। फोटो में विद्या बालन रेड बॉर्डर साड़ी और शोल्डर लेंथ हेयर में नजर आ रही हैं।

 

Vidya Balan Upcoming Movie First Look

इस नई फिल्म के लिए विद्या काफी उत्साहित नजर आ रही है। एक इंटरव्यू में विद्या ने कहा था की इस तरह का रोल करना उनके लिए गर्व की बात है। प्रोड्यूसर विक्रम के साथ एक बार फिर से काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित है। इससे पहले ये दोनों फिल्म कहानी में भी नजर आ चुके है।

Bijli ki Taar Song, Watch Full Video: टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला का नया एल्बम सॉन्ग ‘बिजली की तार’ हुआ रिलीज

इस फिल्म को अनु मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं, जो न्यू यॉर्क, लंदन एंड पेरिस जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. शंकुतला देवी की बात करें तो जब वो महज पांच साल की थी तभी उन्होने 18 साल के लड़के की मैथ में आ रही समस्या को सॉल्व कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here