Home मनोरंजन Bijli ki Taar Song, Watch Full Video: टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला...

Bijli ki Taar Song, Watch Full Video: टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला का नया एल्बम सॉन्ग ‘बिजली की तार’ हुआ रिलीज

239
0

Bijli ki Taar Song, Watch Video: टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला का नया एल्बम सॉन्ग ‘बिजली की तार’ हुआ रिलीज Download बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नया सांग ‘बिजली की तार’ जारी हो गया है। एल्बम सॉन्ग ‘बिजली की तार’ में उर्वशी रौतेला मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्क्ड़ के साथ नजर आ रही है। उर्वशी और टोनी की जोड़ी पहली बार नजर आ रही है। टोनी और उर्वशी की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे है। सांग बिजली की तर अपने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। बता दें को बिजली की तार गाना आज कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है जिसे अब तक ढेरो लाइक और व्यूज मिल चुके है।

Bijli ki Taar Song, Watch Full Video: टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला का नया एल्बम सॉन्ग 'बिजली की तार' हुआ रिलीज
Bijli ki Taar Song, Watch Full Video: टोनी कक्कड़ और उर्वशी रौतेला का नया एल्बम सॉन्ग ‘बिजली की तार’ हुआ रिलीज

Bijli ki Taar Song, Watch Video

उर्वशी रौतेला और टोनी कक्क्ड़ पर फिलमाए गए इस गाने को सुनने के बाद आप भी नाचने पर मजबूर हो जाएँगे। बिजली की तार गाने के लिरिक्स और म्यूजिक काफी अच्छा है। यह एक पार्टी संग है, जिसमें उर्वशी रौतेला के हॉट अदाओं पर टोनी फ़िदा हो जाते है। इस वीडियो सांग में उर्वशी बेहद ही हॉट एंड सेक्सी दिख रही है। बिजली की तार सांग को सुनने और देखने के बाद आप भी उर्वशी के दीवाने को जाएँगे।

बता दें की बीते काफी समय से उर्वशी बड़े पर्दे से नदारद रही है। उर्वशी एक बाद फिर से धमाल मचाने के लिए आ चुकी है। फैंस को यह सांग काफी पसंद आ रहा है। इस सांग को रिलीज करने से पहले इसका मोशनपोस्टर रिलीज किया गया था। मोशन पोस्टर के जारी होने के बाद से ही लोग इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे जो अब रिलीज कर दिया गया है।

War Movie Song Ghungroo: फिल्म वॉर का पहला गाना ‘घूंघरू’ हुआ रिलीज देखे- Full Video

उर्वशी इससे पहले हेट स्टोरी 4 में नजर आई थी। टोनी कक्कड़ की बात करें तो आए दिन वो नए-नए एल्बम रिलीज करते रहते हैं, बिजली की तार से पहले टोनी धीमे-धीमे सॉन्ग रिलीज किया था, जिसमें उनके साथ नेहा शर्मा नजर आईं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here