Home मनोरंजन Breaking! ‘बिग बॉस 13’ में बड़ा बदलाव हो सकती है कॉमनर्स की...

Breaking! ‘बिग बॉस 13’ में बड़ा बदलाव हो सकती है कॉमनर्स की एंट्री, सलमान लेंगे बड़ा फैसला

12
0

Breaking! ‘बिग बॉस 13’ में बड़ा बदलाव हो सकती है कॉमनर्स की एंट्री, सलमान लेंगे बड़ा फैसला ;- बिग बॉस के सीजन 13 को लेकर कई खबरें न्यूज़ में ट्रेंड कर रही है। बिग बॉस सीजन 13 के शुरू होने का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे इस शो को लेकर कई बाते भी सामने आ रही है। अब खबर है की इस रियलिटी शो में मेकर्स आम जनता को घर में एंट्री देने के मूड में नहीं है। जी, हाँ आपने सभी पढ़ा बिग बॉस शो के मेकर्स शो में कॉमनर्स को एंट्री देने के मूड में नहीं दिख रहे है। यानि की इस सीजन से आम जनता के लिए बिग बॉस के दरवाजे बंद होने वाले है। यह निर्णय शो के मेकर्स ने बीते साल शो भी मिले रिस्पॉन्स के आधार पर किया गया है। पिछले सीजन में बिग बॉस के घर में कॉमनर्स की संख्या काफी ज्यादा थी, जिसके कारण इस शो में सेलिब्रिटी साहिल नहीं सके थे। बिग बॉस का सीजन 12 को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यही वजह की अब खबर है की शो के मेकर्स सीजन 13 में कॉमनर्स को घर में एंट्री नहीं देने के मूड में आ गए है।

बता दें की बिग बॉस से जुड़ी खबरों के बारे में ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ शेयर करता रहा है ,जिसने अब यह जानकारी दी है की शो में कॉमनर्स एंट्री फिलहाल कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। खबर तो यह भी है की इस बारे में सलमान खान अंतिम फैसला लेंगे। अब देखना होगा की सलमान खान घर में कॉमर्नस की एंट्री होनी देने या नहीं देने पर क्या फैसला लेंगे।

ऐसा चौथी बार होगा जब सलमान खान इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएँगे। इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट को घर में तीन महीने का समय घर बिताना होता है। सीजन 12 में दीपिका कक्कड़ ने ट्रॉफी जीती थी। जबकि फर्स्ट रनर-अप श्रीसंथ और तीसरे नंबर पर दीपक ठाकुर रहे थे।

आधिकारिक तौर पर इस शो से जुड़ी किसी भी खबर पर शो के मेकर्स ने कोई बयान नहीं दिया है। खबरें तो यह भी है की ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की निवेदिता बासु यानि की पूजा बनर्जी से भी इस शो के लिए संपर्क साधा गया है। सीजन 13 के कंटेस्टेंट के तौर पर राजपाल यादव भी शामिल हो सकते है। ऑफर को राजपाल ने ठुकरा दिया है। इस शो के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को भी ऑफर मिला है।