Home मनोरंजन Sacred Games Season 2 Episode Download Free: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सेक्रेड गेम्स...

Sacred Games Season 2 Episode Download Free: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सेक्रेड गेम्स 2 हुई लीक

109
0

Sacred Games Season 2 Leaked On Tamilrockers: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सेक्रेड गेम्स 2 हुई लीक :- एक्टर सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर नेटफ्लिक्स वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के ऑनलाइन वेबसाइट पर लीक होने की खबर है। ऐसा बता जा रहा है की सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के सभी एपिसोड ऑनलाइन तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई। बता दें की नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज के सभी 8 एपिसोड ऑनलाइन इंटरनेट पर लीक हो गए। सेक्रेड गेम्स सीजन 2 को नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त को स्ट्रीमिंग हुई थी। इसके कुछ समय बाद ही इसके सभी एपिसोड के लीक होने की खबरें आने लगी। सेक्रेड गेम्स से पहले तमिलरॉकर्स डॉट कॉम पर गेम्स ऑफ थ्रोन्स जैसे शो पहले भी लीक हो चुके हैं। लाल बादशाह टीज़र हुआ रिलीज़

हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्में और कई सारी अन्य वेब सीरीज ऑनलाइन इंटरनेट पर लीक होती रही है। सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर सेक्रेड गेम्स सीजन को देखने के लिए लोग काफी से इंतजार कर रहे थे। इस वेब सीरीज का पहला पार्ट काफी पसंद किया गया था और जिसके बाद दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार था जो कल यानि 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स इंडिया पर मौजूद है।

Sacred Games Season 2 Leaked On Tamilrockers

इस वेब सीरीज के पहले सीजन को देखकर लोग पागल हो गए थे जिन्हे इसके दूसरे सीजन बेसब्री से इंतजार था। सेक्रेड गेम्स सीजन का हर एपिसोड करीब 50 मिनट का है जिसे केवल नेटफ्लिक्स इंडिया पर देखा जा सकता है। नेटफ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के सारे एपिसोड अपलोड कर दिए गए है।

सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर सेक्रेड गेम्स 2 को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो जरूर देखे। सेक्रेड गेम्स के हर पार्ट को देखने के बाद आपकी इसके अगले पार्ट को देखने के लिए दीवानगी बढ़ती चली जाएगी। सेक्रेड गेम्स में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी के काम की काफी तारीफ हो रही है।

सेक्रेड गेम्स 2 हुई लीक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान स्टारर पॉपुलरवेब सीरीज सेक्रेड गेम्स सीजन 2 को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज में सैफ अली खान सरताज सिंह प्ले किया है। सेक्रेड गेम्स से सैफ अली खान ने डिजीटल पर डेब्यू किया था, जिसमें उनको बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here