Home मनोरंजन प्रभास की ‘साहो’ अब 15 अगस्त की जगह 30 अगस्त को होगी...

प्रभास की ‘साहो’ अब 15 अगस्त की जगह 30 अगस्त को होगी रिलीज़, सामने आई ये वजह

143
0

प्रभास की ‘साहो’ अब 15 अगस्त की जगह 30 अगस्त को होगी रिलीज़, सामने आई ये वजह :- साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की रिलीज डेट के बदलाव किया गया है। एस.एस. राजामौलि (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ से देश और दुनिया में फेमस हुए प्रभास की इसके बाद यह पहली फिल्म है। यह फिल्म अपनी मेकिंग के समय से ही सुर्खियों में है और अब परबस के फैंस को इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म स्वतंत्रता पर यानि 15 अगस्त को रिलीज होनी थी लेकिन अब साहो की तारीख को बदल दिया है। फिल्म साहो की नई रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है। अब यह फिल्म सिनेमाघरों में इस तारीख को दस्तक देगी।

साउथ के सुपरस्टार प्रभास अवेटेड मूवी ‘साहो’ अब 15 अगस्त को नहीं बल्कि 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जिन लोगों को प्रभास की मूवी देखने का इंतजार है उन्हें अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म साहो की रिलीज डेट में बदलाव की जानकारी खुद फिल्म मेकर्स ने दी है।

‘साहो’ अब 15 अगस्त पर नहीं होगी रिलीज

बता दें की कुछ दिनों पहले ही साहो का ट्रेलर वीडियो जारी किया गया है। जिसने अपने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। दर्शकों को साहो का ट्रेलर खूब पसंद आया। अब फिल्म साहो का एक सांग ‘साइको सैंया’ रिलीज किया गया है। जो इंटरनेट पर इस समय छाया हुआ है।

फिल्म साहो के मेकर्स के प्रवक्ता ने एक बयान दिया था और कहा था की हम दर्शकों को सबसे अच्छे एक्शन सीन और बेस्ट मूवी देने की कोशिश कर रहे है। इसके लिए थोड़ा समय लग सकता है। यही वजह है की फिल्म अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नहीं बल्कि 30 अगस्त को रिलीज होगी। उन्होंने कहा की हम फिल्म को हर हाल में अगस्त में महीने में रिलीज करने की कोशिश कर रहे है। हम बड़े स्तर पर भव्य फिल्म दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं।

Saaho Release Date Shifted To August 30

इस फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी नजर आएँगे। बता दें की यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु में एक साथ रिलीज होगी। इस फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here