Home मनोरंजन Top Gun 2: Maverick Trailer Release, एक्शन अवतार में आए नजर टॉम...

Top Gun 2: Maverick Trailer Release, एक्शन अवतार में आए नजर टॉम क्रूज

55
0

Top Gun 2: Maverick Trailer Release, एक्शन अवतार में आए नजर टॉम क्रूज :- हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की साल 1986 में आई फिल्म टॉप गन का अब 34 सालों के बाद सीक्वेल बन रहा है। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर वीडियो भी जारी किया गया है। फिल्म मेकर्स ने ट्रेलर वीडियो के जारी करने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। बता दे की टॉम क्रूज की यह अपकमिंग मूवी 26 जून 2020 को रिलीज होगी। करीब 2 मिनट के इस ट्रेलर वीडियो में टॉम क्रूज का जबरदस्त अवतार दिख रहा है। टॉम की इस मूवी का ट्रेलर अब तक लाखों लोग देख चुके है। जिन्हे यह काफी पसंद आया है। ट्रेलर के सामने आने के बाद टॉम के फैंस के बीच इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है।

टॉम की इस आने वाली फिल्म का ट्रेलर कुछ घंटे पहले ही जारी किया गया है जो इंटरनेट पर इस समय छाया हुआ है। अब तक इस ट्रेलर वीडियो को लाखों लोग ने देखकर खूब लाइक और कमेंट किए। जिससे साफ जाहिर है की फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर वीडियो की शुरुआत में टॉम एक फाइटर जेट उड़ाते हुए नजर आते है। इसके बाद कई बेहतरीन एक्शन सीन दिखाए गए है। फिल्म का ट्रेलर इतना धांसू है की इसने लोगों को फिल्म देखने के लिए बेसब्री बड़ा दी है।

Top Gun 2: Maverick Trailer Release


बता दें की 34 साल पहले आई फिल्म टॉप गन का यह सीक्वेल है। अब इसके दूसरे पार्टी का नाम टॉप गन 2: मावारिक रखा गया है। जो फिल्म में टॉम का नाम है। पहले यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 12 जुलाई 2019 को रिलीज होनी थी लेकिन फिल्म समय पर पूरी नहीं हो पाने की वजह से अब इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। अब दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए अगले साल तक का इंतजार करना पड़ेगा।

एक्शन अवतार में आए नजर टॉम क्रूज

1986 में रिलीज हुई टॉप गन एक रोमांटिक मिलिट्री एक्शन ड्रामा फिल्म थी, जिसे टोनी स्कॉट ने डायरेक्ट किया था. उस समय फिल्म को क्रिटिक्स से तो कोई खास रिव्यूज नहीं मिले थे, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था. इतना ही नहीं दर्शकों द्वारा फिल्म में एक्शन सीन, एरियल स्टंट और मुख्य किरदारों के अभिनय को भी काफी सराहा था। बता दें कि इसके गाने टेक माई ब्रेथ अवे को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here