Home मनोरंजन Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review in Hindi: फिल्म पल पल...

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review in Hindi: फिल्म पल पल दिल के पास रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट

117
0

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review in Hindi: फिल्म पल पल दिल के पास रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ इस शुक्रवार 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। पल पल दिल के पास एक रोमांटिस ड्रामा मूवी है जिसका डायरेक्शन सनी देओल ने किया है। अब जब यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है तो आप सभी इस फिल्म के बारे में जानने के लिए भी बेताब होंगे। अगर आप इस फिल्म को देखने का मन बना रहे है ओट सबसे पहले फिल्म पल पल दिल के पास के रिव्यु जरूर पढ़ ले।

Pal Pal Dil Ke Pass Movie Review in Hindi: फिल्म पल पल दिल के पास रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट
Pal Pal Dil Ke Pass Movie Review in Hindi: फिल्म पल पल दिल के पास रिव्यु, रेटिंग, कहानी, कास्ट, बजट

फिल्म पल पल दिल के पास की कहानी

फिल्म की कहानी है एक विडियो ब्लॉगर सहर सेठी (सहर बांबा) की जो एक पर्वतारोही करण सेहगल (करण देओल) के साथ ट्रेकिंग पर जाती है और इस दौरान दोनों को प्यार हो जाता है। क्या इनकी लव स्टोरी अपने अंजाम तक पहुंचेगी, यही फिल्म की कहानी है। करण की अपनी ट्रेकिंग कंपनी है जबकि सहर देश की सबसे बड़ी विडियो ब्लॉगर हैं जो अपने फैमिली रीयूनियन से बचने के लिए घूमने निकल जाती हैं। यहीं पर उनकी मुलाकात से होती है और दोनों साथ में निकल जाते है। इस दौरान दोनों में झगड़े होते है और फिर यह फिर दोनों में प्यार हो जाता है।

पल पल दिल के पास मूवी रिव्यु इन हिंदी

फिल्म का फर्स्ट हाफ लीड पेयर के परिचय और उनके लड़ाई झगड़े में निकल जाता है। हालांकि इस दौरान आपको हिमाचल प्रदेश के कुछ बेहद ही खूबसूरत नजारे फिल्म में देखने को मिलेंगे, जिन पर नजरें ठहर जाती हैं। फिल्म की सिनोमटॉग्रफी कमाल की है लेकिन दोनों लीड कैरेक्टर्स से दर्शक जुड़ नहीं पाते हैं। सहर का किरदार एक विडियो ब्लॉगर और उभरती हुई गायिका का है जो एक भी चीज के लिए कमिटेड नहीं दिखती हैं।

पल पल दिल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हालांकि किरदार कमजोर लिखे जाने के बावजूद दोनों ही नए कलाकार ऐक्टिंग में ठीक ठाक हैं। करण पर्दे पर नैचरल लगते हैं हालांकि उन्हें डायलॉग डिलिवरी में सुधार करना होगा जबकि सहर कैमरे के सामने कॉन्फिडेंट और प्रॉमिसिंग दिखती हैं। सहर इमोशनल सीन्स में अच्छी लगती हैं लेकिन उन्हें कॉमिडी के लिए अपनी टाइमिंग सुधारनी चाहिए। फिल्म ज्यादा इंट्रेस्टिंग नहीं है लेकिन फिल्म के ड्रामा सीन आपको इस फिल्म को आखिर तक देखने के लिए बांधे रखेंगे। The Zoya Factor Movie Review in Hindi

Prasthanam Movie Review in Hindi

फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर काफी अच्छा है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था। यह एक औसत फिल्म है। इस फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षकों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। ऐसे में फिल्म ठीक ठाक है। आप कमेंट कर हमें बताए की आपको यह फिल्म कैसी लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here