Home मनोरंजन Saand Ki Aankh Movie Trailer: फिल्म सांड की आँख का ट्रेलर हुआ...

Saand Ki Aankh Movie Trailer: फिल्म सांड की आँख का ट्रेलर हुआ रिलीज

68
0

Saand Ki Aankh Movie Trailer: फिल्म सांड की आँख का ट्रेलर हुआ रिलीज एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आँख’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर वीडियो बड़ा ही जबरदस्त है। फिल्म की कहानी हरियाणा की शूटर दादियों के नाम से फेमस चंद्रु तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी आधारित है। यह अनुराग कश्यप की फिल्म है जो अपने मेकिंग के टाइम से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का जबरदस्त लुक नजर आ रहा है। डॉन ही एक्ट्रेस शानदार किरदार में नजर आ रही है।

Saandh Ki Aankh Moive Trailer: फिल्म सांड की आँख का ट्रेलर हुआ रिलीज
Saandh Ki Aankh Moive Trailer: फिल्म सांड की आँख का ट्रेलर हुआ रिलीज

Saand Ki Aankh Movie Trailer

बता दें की फिल्म सांड की आँख से यह दोनों ही एक्ट्रेस एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी। इन दोनों ही जोड़ी बड़ी ही जबरदस्त दिख रही है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों ही धांसू एक्टिंग नजर आ रही है। फिल्म का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।

Ghost Movie Trailer: हॉरर फिल्म घोस्ट का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

फिल्म सांड की आँख के ढेर सारे पोस्टर और टीजर वीडियो पहले ही लोगों का दिल जीत। अब फिल्म का ट्रेलर लोगों के बीच छाया हुआ है। यह फिल्म हरियाणा सबसे अधिक उम्र की शूटर पर बेस्ड है। यह दोनों ही शूटर दादी देश-विदेश में अपनी जबरदस्त शूटिंग की वजह से फेमस है। आमिर खान के शो सत्यमेव जयते से इन दादियों को देशभर में पहचान मिली, जब ये दादियां शो में नजर आई थीं तभी अनुराग कश्यप इनकी कहानी से प्रभावित हो गए थे और इन पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया था. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं।

सांड की आंख में तापसी पन्नू, भूमिका पेडनेकर के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार भी नजर आएंगे. यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। आपको बता दें बॉक्स ऑफिस पर सांड की आंख का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 और राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना से होगा, यह तीनों ही फिल्में एक से बढ़कर एक है। ऐसे में तीनों ही फिल्मों की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here