Home मनोरंजन Kasautii Zindagii Kay 2, 22nd August 2019 Written Updates! शिवानी ने लगाई...

Kasautii Zindagii Kay 2, 22nd August 2019 Written Updates! शिवानी ने लगाई प्रेरणा को डांट

40
0

Kasautii Zindagii Kay 2, 22nd August 2019 Written Updates! शिवानी ने लगाई प्रेरणा को डांट :- सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है शिवानी प्रेरणा को फोन पर कहती है की बजाज की वजह से उन लोगों को फिर से परेशानी झेलनी पड़ रही है। वह बताती है की विना को पुलिस ने बजाज पर जानलेवा हमला करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रेरणा बजाज के सामने खड़े होकर कहती है कि उन्हे ठीक होना ही पड़ेगा क्योंकि कुक्की उनसे बहुत प्यार करती है. बासू बाड़ी में निवेदिता और मौसी के बीच झड़प होती है।

मौसी तन्वी को कुक्की के कमरे में भेजती है और वह उसे कुक्की के कान भरने के लिए कहती है। तन्वी कुक्की को ये कहती है की उसके पापा बजाज की आज जो हालत है उसकी जिम्मेदार प्रेरणा की माँ है। तन्वी कुक्की भड़काती है लेकिन तन्वी की एक बात नहीं मानती।

Kasautii Zindagii Kay 2 22nd August 2019 Written Updates

मौसी कमरे में आती है और तन्वी को कहती है की कुक्की को सुला दें। तन्वी कुक्की को सुला ही रही होती है की कुक्की के पास उसे प्रेरणा और उसकी फोटो दिख जाती है। मौसी फोटो छीन लेती है और कुक्की से कहती है कि तनवी के होते हुए उसे प्रेरणा की फोटो का क्या काम है. तभी कमरे में नौकर आता है और मौसी को कहता है कि उसे मोहिनी बुला रही है।

प्रेरणा पुलिस स्टेशन पहुंचती है जहाँ उसे उसकी भाभी बुरा भला कहती है। प्रेरणा अपनी मम्मी के पास जाती है और पूछती है की उसका पार्टी में किसी से झगड़ा हुआ था। वीना उसे कुछ भी नहीं बताती है। दूसरी तरफ मोहिनी निवेदिता को मौसी कहती है कि वो किसी भी हाल में उन लोगो से बात नही करेगी. मोहिनी मौसी से कहती है कि कहीं उसे पछतावा ना हो कि वो उनके पास नही आई क्योंकि उसके पास ऐसा कुछ है जिससे उसका असली रंग सबके सामने आ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here