Home मनोरंजन Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 22nd August 2019 Written Updates! कायरव को...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 22nd August 2019 Written Updates! कायरव को होश आने के बाद भी क्यों रोई नायरा

70
0

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 22nd August 2019 Written Updates! कायरव को होश आने के बाद भी क्यों रोई नायरा :- स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है और कार्तिक, नायरा डॉक्टर से रिक्वेस्ट करते है की वह कायराव से मिलने दें। नायरा कहती है की वह कायराव को उठने के लिए कहेगी। डॉक्टर नहीं मानते लेकिन दूसरे डॉक्टर के कहने पर दोनों कायराव से मिलते है। नायरा कायरव से बात करती है कि उसे ठीक होना ही पड़ेगा. वो कायरव का हाथ पकड़ती है और उसके सामने बाते करती है जिससे कायरव की आंख खुल जाती है. कायरव को ठीक देखकर कार्तिक और नायरा खुश होकर गले लग जाते हैं जिसे बाहर खड़ी वेदिका देख लेती है।

कार्तिक और नायरा को एक साथ देखकर कायराव काफी खुश हो जाता है। फिर वह दोनों को मम्मी-पापा बोलता है। नायरा कायराव को कहती है की अगर किसी चीज की जरुरत हो तो बोल दे हम बाहर ही बैठे है। कार्तिक नायरा का हाथ पकड़ता है तभी नायरा को वेदिका नजर आती है और उसे याद आता है की कार्तिक और वेदिका की शादी हो चुकी है। दोनों बाहर आते है जहाँ उसे वेदिका नहीं दिखती। नायरा कार्तिक को कायराव के ठीक होने की खबर सभी को कहने के लिए बोलती है। कार्तिक वहां से चला जाता है और नायरा वहां बैठकर रोने लगती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd August 2019 Written Updates

उधर घर पर स्वर्णा बोलती है की अब कार्तिक वेदिका के बारे में नहीं सुनेगा क्योंकि नायरा जो आ चुकी है। दादी बोलती है की नायरा को आने में अब देर हो चुकी है। वह कायराव को कहती है की वह उनके घर का चिराग है। वेदिका को देखकर नायरा उसके पास जा रही होती है तभी वहां मनीष और समर्थ आ जाते है। मनीष वेदिका से कहता है कि घर में उन लोगो की शादी के रस्म अभी बाकी है। वो उसे कार्तिक को लेकर जाने को कहता है। क्योंकि अस्पताल में अब वो लोग हैं।

नायरा कायराव के पास में बैठी हुई होती है और बाहर मनीष, वेदिका और समर्थ खड़े हुए होते है। नायरा थोड़ा साइड में जाकर खड़ी हो जाती है तभी वहां पर कार्तिक पहुँच जाता है। मनीष कार्तिक को वेदिका के साथ घर जाकर रस्म पूरी करने को कहता है। लेकिन कार्तिक सब को कहता है की उसके लिए इस समय कायराव ज्यादा अहमियत रखता है। वो कहता है कि उन लोगो का यहां रहना ठीक नही है क्योंकि अंदर सिर्फ कायरव के मम्मी पापा ही रह सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here