Home मनोरंजन Kasautii Zindagii Kay 12th July 2019 Episode Written Updates: प्रेरणा और मिस्टर...

Kasautii Zindagii Kay 12th July 2019 Episode Written Updates: प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी की खबर सुनकर पागल हुआ अनुराग

31
0

Kasautii Zindagii Kay 12th July 2019 Episode Written Updates: प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी की खबर सुनकर पागल हुआ अनुराग ‘कसौटी जिंदगी की 2’ सीरियल में प्रेरणा और मिस्टर बजाजर कार में दूल्हा और दुल्हन बनकर जा रहे होते है तभी कार में प्रेरणा मिस्टर बजाज को कहती है की वह सिर्फ अनुराग की है और उसे ही प्यार करती रहेगी। प्रेरणा कहती है उसका दिल सिर्फ अनुराग के लिए धड़केगा। मिस्टर बजाज कहता है की उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, शादी के बाद तुम उसके लिए वफादार हो जाओगी। फिर बजाज और प्रेरणा मंदिर आ जाते है। जहाँ उसे अनुराग एक एक कर वो सारी रस्में याद आती है जो उसने अनुराग के साथ बिताए थे।

Kasautii Zindagii Kay 12th July 2019 Episode Written Updates: प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी की खबर सुनकर पागल हुआ अनुराग

कसौटी जिंदगी की 2 12th जुलाई एपिसोड

बजाज और प्रेरणा की शादी की रस्म मंदिर में शुरू हो जाती है। उधर अनुपम अनुराग को काला टिका लगाता है और कहता है की प्रेरणा और उसकी जोड़ी को किसी की नजर ना लगे। वही रौनित अपने एक दोस्त के घर पर छुपा होता है. वो उसे बतता है कि कैसे उसके और बजाज की डील हो रही थी लेकिन बजाज का दिल प्रेरणा पर आ गया और वो डील से बाहर आ गया। उसका दोस्त कहता है कि लगता है कि प्रेरणा के घरवालों को लगता है कि नही पता है कि प्रेरणा बजाज से शादी कर रही है. क्योंकि उनके घर में प्रेरणा और अनुराग की शादी का कार्ड आया है।

अनुपम मौलेय से मजाक करता है कि वो उसे पीने के लिये ड्रिंक नही देगा लेकिन मौलेय हंस कर उसे मना लेता है। निवेदिता देख लेती है कि अनुपम मौलेय को ड्रिंक दे रहा है और वो उससे लड़ाई करती है। रौनित अपने दोस्त को उस मंदिर का पता देता है जहां प्रेरणा और अनुराग की शादी हो रही होती है. वो कहता है कि वो उस जगह से लाइव वीडियो बनाए जिसे वो अनुराग को दिखाएगा. पंडित बजाज और प्रेरणा हाथ पकड़ने को कहता है लेकिन प्रेरणा उसका हाथ मन में अनुराग से माफी मांगती है. वही अनुराग मन में प्रेरणा को याद करता है जिसे निवेदिता समझ जाती है।

रौनित अनुराग को घर जाकर मैसेज करके एक कमरे में बुलाता है और फिर उसे प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी की वीडियो दिखाता है। इस वीडियो को देख अनुराग पागल हो और फिर कहता है की तुम झूठ बोल रहे हो, यह वीडियो नकली है, रौनित बोलता है की उसके पास अपनी शादी को बचाने का थोड़ा ही समय बचा हुआ है। इसके बाद अनुराग प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी रोकने के लिए भागता है। रास्ते में अनुराग खुद से बोलता है की प्रेरणा ऐसा नहीं कर सकती, वह मुझ से प्यार करती है।