Home मनोरंजन Kumkum Bhagya 12th July 2019 Episode Written Updates: रिया की वजह से...

Kumkum Bhagya 12th July 2019 Episode Written Updates: रिया की वजह से मुसीबत में फसी प्राची, घर पर पहुंची पुलिस

181
0

Kumkum Bhagya 12th July 2019 Episode Written Updates: रिया की वजह से मुसीबत में फसी प्राची, घर पर पहुंची पुलिस ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल में रिया की दोस्त उसे भड़काते हुए कहती है की वह प्राची के साथ वही खेल खेले जिससे उसकी जिंदगी खराब हो जाए। लेकिन रिया अपने दोस्तों को मना करती है। रिया की दोस्तों का प्लान होता है की किसी भी तरह प्राची के पास ड्रेस मिल जाए ताकि उसकी इमेज खराब हो जाए और ऐसे वह उसके पापा और रणवीर के जीवन से बाहर हो जाएगी। रिया के दोस्तों ने प्राची के बैग में ड्रग्स रखवा दिया है। रिया मान जाती है और फिर वह बताती है की अभि को ड्रग्स से सख्त नफरत है। ऐसे में अगर उसे यह पता चलेगा की प्राची के पास से ड्रग्स मिला है तो वह प्राची से नफरत करने लगेगा।

Kumkum Bhagya 12th July 2019 Episode Written Updates: रिया की वजह से मुसीबत में फसी प्राची, घर पर पहुंची पुलिस

कुमकुम भाग्य 12th जुलाई एपिसोड अपडेट

सरिता जी अभि को फोन करके बताती है की प्राची की मम्मी बड़ी परेशान है, वह चाहती है वह उससे बात करें ताकि दोनों का मन हल्का हो सके। वो कहती है कि वो उसके लिये आ जाए. अभि कहता है कि उसका दिल सिर्फ प्रज्ञा ही जोड़ सकती है. लेकिन फिर भी सरिता जी के कहने पर वो उनके घर जाने के लिये तैयार हो जाता है।

आर्यन रणवीर से यह जानने की कोशिश करता है वह अचानक से प्राची से इतने प्यार से कैसे बात करने लगा है। रणवीर उसे शर्त के बताकर वहां से निकल जाता है। रिया और उसकी दोस्तों प्राची के खिलाफ अपने प्लान पर काम करती है। जिस लड़के ने प्राची के बैग में ड्रग रखा होता है वो आलिया के कमरे में जाकर ड्रग लेता है लेकिन वहां आलिया आ जाती है. आलिया नशे में होती है।

आलिया पूरी तरह से नशे में होती है तभी वहां पर पूरब आ जाता है। नशे की हालत में आलिया पूरब से कहती है उसने पहले उससे प्यार का इजहार किया और फिर कहा की वो दीशा से प्यार करता है। वो कहती है कि उसे झूठी खुशी देकर उसने ठीक नही किया. पूरब आलिया से माफी मांगता है कि वो दीशा को नही भूल पा रहा है।

विक्रम अपनी माँ को देखकर कहता है की रणवीर कल से ऑफिस ज्वाइन कर रहा है अगर आज उसके पापा होते तो काफी खुश होते। रणवीर को देखकर वो कहता है कि उसे उसकी तरह बिजनेस जमाना नही पड़ेगा वो कहता है कि उसका आज जन्मदिन है ऐसे में वो जो मांगेगा वो भी वो उसे देगा. रणवीर को रिया की बात याद आती है कि उसने कहा था कि अगर उसे रिया चाहिये तो प्राची को रास्ते से हटाना होगा. रणवीर विक्रम को कहता है कि उसे प्राची चाहिये।

Kasautii Zindagii Kay 12th July 2019 Episode Written Updates

दादी और विक्रम कहते हैं कि वो क्या प्राची से प्यार करता है लेकिन रणवीर कहता है कि वो चाहता है कि वो ऑफिस ज्वाइन करे तो प्राची उसे सेकेट्री के रूप में रहे क्योकि वो बहुत हार्डवर्किंग है. जिसे सुन विक्रम प्राची को बुला कर कहता है कि उसे रणवीर के साथ ही ऑफिस में उसकी सेकेट्री बनाया जा रहा है जिसे सुन प्राची को गुस्सा आ जाता है लेकिन वो हंस कर हामी भर देती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here