Home मनोरंजन Yeh Hai Mohabbatein 12th July 2019 Episode Written Update: अनजान नंबर से...

Yeh Hai Mohabbatein 12th July 2019 Episode Written Update: अनजान नंबर से रमन का मैसेज पाकर हैरान हुई इशिता, अब क्या होगा?

111
0

Yeh Hai Mohabbatein 12th July 2019 Episode Written Update: अनजान नंबर से रमन का मैसेज पाकर हैरान हुई इशिता, अब क्या होगा? ‘ये है मोहब्बतें’ के लेटेस्ट एपिसोड में रूही करण को युग से झगड़ा नहीं करने के लिए समझाती है, करण रूही को परेशान देख आखिरकार माफ़ी मांगता है। उधर इशिता रूही, करण और युग का इंतजार करती है। इंवेस्टर मीटिंग के लिए आ जाते है। इशिता कहती है की मेरा बेटा युग बताएगा की इस प्रोजेक्ट को कैसे हैंडल करना है। अरिजीत बोलता है मिसेज भल्ला आपकी बेटी रूही और बेटा करण कहा पर है। इशिता कहती है की वह आ रहे है, वह पूछती है की क्या हम उनके लिए इंतजार कर सकते है? युग को प्रजेंटेशन देते देख करण हैरान हो जाता है। अरिजीत ये सब नोटिस कर रहा होता है. करण फोन पर बात करने के लिए बाहर जाता है, अरिजीत भी बाहर आता है और करण से कहता है कि यहां क्या कर रहे हो।

Yeh Hai Mohabbatein 12th July 2019 Episode Written Update: अनजान नंबर से रमन का मैसेज पाकर हैरान हुई इशिता, अब क्या होगा?
Yeh Hai Mohabbatein 12th July 2019 Episode Written Update: अनजान नंबर से रमन का मैसेज पाकर हैरान हुई इशिता, अब क्या होगा?

ये है मोहब्बतें 12th जुलाई एपिसोड

अरिजीत करण को इशिता के खिलाफ भड़का रहा होता है तभी युग वहां आ जाता है और फिर युग और करण की लड़ाई हो जाती है। अरिजीत वहां से चला जाता है। रूही आती है ओर दोनों को डांटती है की तुम ये क्या कर रहे हो। इशिता, मणि, युग, करण और रुही सब घर आते हैं, और सब बहुत खुश है. इशिता मंदिर जाने की बात करती है तो रमन की मां कहती है हां जा मंदिर. सब पूछने लगते हैं कि मैं तुमने इशिता को मंदिर जाने के लिए हां क्यों बोल दिया, रमन की मां बोलती है मैं हर हाल में इशिता को खुश देखना चाहती हूं।

रूही और आलिया भल्ला हाउस में बैठकर युग और करण की बात करते है। युग वहां आ जाता है और रूही को कहता बोलता है की तुम्हे टाइम से ऑफिस आना चाहिए। करण आता है और कहता है की युग को काम करना नहीं आता। इस बात से आलिया नाराज हो जाती है। रूही और आलिया में करण और युग को लेकर बहस हो जाती है। सिम्मी और मिहिका वहां आते हैं और सबको डांटते है, आलिया करण को बाहर वाला बोलती है।

करण यह बात सुनने के बाद बोलता है की गलती मेरी है जो मैं अपना घर होते हुए भी यहां पर रह रहा हूँ। रूही कहती है की अगर करण बाहर वाला है तो युग भी बाहरवाला है। सिम्मी सबको डांटती है और कहती है कि अगर भाई यहां होते तो उन्हें कितना दुख होता, हम इशिता को यहां संभाल रहे हैं लेकिन तुम लोगो को कोई फर्क नहीं पड़ता।

इशिता मंदिर से वापस आती है, सब खाना खाने जाते हैं. युग रुही की बात याद कर इमोशनल हो रहा होता है आलिया युग को समझाती है. इशिता वहां आती है और पूछती है कि इतनी रात को क्या बातें हो रही हैं. इसी बीच रमन का मैसेज इशिता के फोन पर आता है जिसे देख वो चौंक जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here