Home टेक Vivo V17 Launch Live Streaming: भारत में Vivo V17 की कीमत, स्पेसिफिकेशन,...

Vivo V17 Launch Live Streaming: भारत में Vivo V17 की कीमत, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

133
0

Vivo V17 Launch Live Streaming: भारत में Vivo V17 की कीमत, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स आज भारतीय फोन बाजार में वीवो वी 17 लॉन्च होने जा रहे है। नई दिल्ली में होने वाले एक कार्यक्रम में वीवो वी17 पर से पर्दा उठेगा। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही वीवो ने रूस में एक ऐसा ही स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वीवो वी17 के इंडियन वेरियंट में कुछ बदलाव के साथ मार्किट में उत्तारा जाएगा। वीवो वी17 की लाइव स्ट्रीमिंग होने जा रही है। इससे पहले जान लेते है इसकी भारत में कीमत क्या होगी?, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स आदि के बारे में…

Vivo V17 Launch Live Streaming: भारत में Vivo V17 की कीमत, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
Vivo V17 Launch Live Streaming: भारत में Vivo V17 की कीमत, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Vivo V17 Launch Live Streaming

वीवो के स्मार्टफोन को नई दिल्ली में आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो रहे इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। वीवो ब्रांड के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन से आज पर्दा उठ जाएगा। वीवो वी17 की भारत में कीमत 29,990 रुपये हो सकती है हालांकि Vivo V17 Pro का Price इससे थोड़ा अधिक होगा।

पिछले महीने वीवो ने रूस में वीवो वी17 को लॉन्च किया था और रुसी फोन बाजार में इसकी कीमत 22,990 रूबल (करीब 25,900 रुपये) है। रूस में उतारे गए वेरिएंट में कंपनी ने वाटरड्रॉप नॉच दिया है लेकिन कहा जा रहा है भारतीय वेरिएंट होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आ सकता है।

How to Download Games in Jio Phone | जिओ फोन में वीडियो गेम कैसे Install करें

वीवो वी17 के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को ऑनलाइन देखा जा सकता है। नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर आप वीवो वी17 को लॉन्च होते हुए देख सकते है।

ऐसा दावा किया जा रहा है कि वीवो वी17 का भारतीय वेरियंट रुसी वेरियंट से थोड़ा अलग हो सकता है। इसके टीजर वीडियो में देखा जा सकता है की इसका भारतीय वेरिएंट वाटरड्रॉप-नॉच के बजाय होल-पंच डिज़ाइन के साथ उतारा जा सकता है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि रूसी वेरिएंट के पिछले हिस्से में डायमडं आकार का क्वाड रियर कैमरा सेटअप है लेकिन भारतीय वेरिएंट के बैक पैनल पर एल आकार का कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है।

Vivo V17 स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट में Vivo V17 के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताया गया है जैसे कि स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए वीवो वी17 में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 6.44 इंच डिस्प्ले और फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

इस फोन के हिस्से में चार रियर कैमरे मिल सकते है, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर हो सकते हैं। हाल ही में एक टीज़र के माध्यम से वीवो ने कंफर्म किया है कि आगामी Vivo फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here