Home टेक मोटोरोला वन विजन: भारत में हुआ लॉन्च, फीचर्स, Price, Specifications

मोटोरोला वन विजन: भारत में हुआ लॉन्च, फीचर्स, Price, Specifications

15
0

मोटोरोला वन विजन: भारत में हुआ लॉन्च, फीचर्स, Price, Specifications :- भारतीय फोन बाजार में एक नए फोन ने दस्तक दे दी है। यह Motorola One Vision जो भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। बता दें की यह फोन भारत से पहले ब्राज़ील में एक इवेंट में पहले ही लॉन्च किया जा चूका है। अब इस फोन को नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने अपने नए Motorola One Vision की खासियत से लोगों को रूबरू करवाया। इस फोनभारत में के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो यह डुअल रियर कैमरे के साथ बाजार में आया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी मिलेगा। भारत में Motorola One Vision की कीमत क्या होगी? इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में यहाँ इस पोस्ट में पढ़े-

भारत में मोटोरोला वन विज़न को 19,999 रु में खरीदा जा सकेगा। इस प्राइस में Motorola One Vision का 4 जीबी रैम+ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। यह फोन दो कलर वेरियंट में बाजार में उत्तारा गया है- ब्रॉन्ज ग्रेडिएंट और सेफायर ग्रेडिएंट। इस फोन की बिक्री भारत में 27 जून से शुरू हो जाएगी।

मोटोरोला वन विजन: भारत में हुआ लॉन्च

इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी मिलेंगे। जिसके बारे में अभी साफ तौर से कुछ नहीं कहा जा सकता। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

यह फोन एंड्रॉयड पाई पर काम करेगा जिसमें डुअल सिम (नैनो) दी गई है। इस फोन में 6.3 इंच की फुल-एचडी+ (1080×2520 पिक्सल) डिस्प्ले है, 21:9 सिनेमाविज़न आस्पेक्ट रेशियो के साथ। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी72 एमपी3 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। यह फोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अब बात करते है इस फोन में डुअल रियर कैमरा की। Motorola One Vision के पिछले हिस्से में एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। जबकि दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन के फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

मोटोरोला वन विजन फीचर्स Specifications

इस फोन को पावर देने के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15 वाट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मोटोरोला वन विज़न में फेस अनलॉक सपोर्ट, एफएम रेडियो, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट शामिल है। Motorola One Vision आईपी52 सर्टिफाइड फोन है। फोन की लंबाई-चौड़ाई 160.1×71.2×8.7 मिलीमीटर और वज़न 180 ग्राम है।