Home खेलकूद IND vs SA 1st T20 Match, Dharamshala Weather Forecast Today: जानिए! धर्मशाला...

IND vs SA 1st T20 Match, Dharamshala Weather Forecast Today: जानिए! धर्मशाला के मौसम का हाल

290
0

IND vs SA 1st T20 Match, Dharamshala Weather Forecast Today: जानिए! धर्मशाला के मौसम का हाल इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच आज होने वाले पहले टी20 मैच में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। बता दें की भारत बनाम साउथ अफ्रीका फर्स्ट टी20 मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा। आज संडे को श्याम को होने वाले इस मैच का क्रिकेट के फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। क्रिकेट प्रेमियों को बता दें की आज होने टी20 मुकाबले पर बारिश का साया है।

IND vs SA 1st T20 Match, Dharamshala Weather Forecast: जानिए! धर्मशाला के मौसम का हाल
IND vs SA 1st T20 Match, Dharamshala Weather Forecast: जानिए! धर्मशाला के मौसम का हाल

IND vs SA 1st T20 Match, Dharamshala Weather Forecast Today

मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) के ग्राउंड स्टाफ को धर्मशाला में बारिश होने की जानकारी दी है। मौसम विभाग से मिली

चेतावनी के बाद ग्राउंड स्टाफ अलर्ट पर है। धर्मशाला के बारे में कहा जाता है की अगर यहाँ पर एक बार बारिश होना शुरू हो जाती है तो फिर इसका सिलसिला रुकता नहीं है। ऐसे में आज का मैच बारिश में धूल सकता है।

धर्मशाला के खराब मौसम को ध्यान में रखते हुए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने तैयारियां शुरू कर दी है। ग्राउंड स्टाफ बारिश से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें की दोनों ही टीमों ने मैच से एक दिन पहले इनडोर प्रैक्टिस की। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की धर्मशाला का मौसम खराब है और कभी भी बारिश ह सकती है।

मौजूदा परिस्थितियों में विकेट गेंदबाजों के अनुकूल है क्योंकि मौसम में नमी है और हवाएं भी चल रही है। आमतौर पर धर्मशाला का मौसम ठंडा ही रहता है। ऐसे में तेज गेंदबाजों को मदद मिलने की पूरी-पूरी संभवना है, लेकिन यहां का विकेट टी-20 मुकाबले के मद्देनजर तैयार किया गया है ऐसे में पिच से बल्लेबाजों को अच्छी खासी मदद मिल सकती है।

फिलहाल मौसम को देखते हुए यहां ग्राउंड स्टाफ ने पूरा मैदान कवर्स से ढंका हुआ है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी 20 मैच के बाद दूसरा मैच 18 सितंबर को चंडीगढ में और फिर सीरीज का तीसरा व अंतिम मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here