Home राजनीति JNUSU Election Result 2019: जेएनयू छात्रसंघ चुनाव के परिणाम 8 सितंबर को...

JNUSU Election Result 2019: जेएनयू छात्रसंघ चुनाव के परिणाम 8 सितंबर को होंगे जारी

49
0

JNUSU Election Result 2019: जेएनयू छात्रसंघ चुनाव के परिणाम 8 सितंबर को होंगे जारी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्र संघ के चुनावों के लिए बीते काफी समय से चुनाव प्रचार जारी है। जेएनयू स्टूडेंट इलेक्शन 6 सितंबर को होंगे। यूनिवर्सिटी के सभी छात्र सितंबर को वोट डालेंगे और उसके दो दिन बाद यानि 8 सितंबर को इलेक्शन का रिजल्ट घोषित किया जाएगा। चुनाव समिति ने बताया की जेएनयू छात्र संघ के चुनाव दो चरण में आयोजित होंगे। पहले चरण के लिए मतदान सुबह 9 बजे से 1 बजे तक होंगे और दूसरे चरण के चुनाव 2.30 बजे से लेकर श्याम 5 बजे तक होंगे।

JNUSU Election Result 2019: जेएनयू छात्रसंघ चुनाव के परिणाम 8 सितंबर को होंगे जारी
JNUSU Election Result 2019: जेएनयू छात्रसंघ चुनाव के परिणाम 8 सितंबर को होंगे जारी

JNUSU Election Result 2019 Live Update

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्र संघ के चुनावों के लिए बीते काफी समय से चुनाव प्रचार जारी है। जेएनयू स्टूडेंट इलेक्शन 6 सितंबर को होंगे। यूनिवर्सिटी के सभी छात्र सितंबर को वोट डालेंगे और उसके दो दिन बाद यानि 8 सितंबर को इलेक्शन का रिजल्ट घोषित किया जाएगा। चुनाव समिति ने बताया की जेएनयू छात्र संघ के चुनाव दो चरण में आयोजित होंगे। पहले चरण के लिए मतदान सुबह 9 बजे से 1 बजे तक होंगे और दूसरे चरण के चुनाव 2.30 बजे से लेकर श्याम 5 बजे तक होंगे।

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव परिणाम 2019

जेएनयू इलेक्शन रिजल्ट 8 सितंबर को घोषित होंगे। आपको बता दें कि इस बार लेफ्ट यूनिटी की तरफ से आईशी घोष अध्यक्ष पद की उम्मीदवार हैं. तो वहीं, एबीवीपी ने मनीष जांगिड़ को इस बार अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतारा है. इसी तरह, एनएसयूआई की तरफ से प्रशांत कुमार, बापसा की तरफ से जितेंद्र सुना, छात्र राजद की तरफ से प्रियंका भारती अध्यक्ष पद पर ताल ठोंक रही हैं. आपको बता दें कि चुनाव से पहले राजद, बापसा और एनएसयूआई के बीच गठबंधन की चर्चा थी लेकिन कई चरणों की बातचीत के बाद कोई नतीजा नहीं निकला. इसके बाद पार्टियों ने अकेले-अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

जेएनयू इलेक्शन 2019 वोटो की गिनती रात 9 बजे से शुरू होगी और रिजल्ट रविवार को जारी किए जाएँगे। इस समय जेएनयू कैंपस में राजनीति का माहौल बना हुआ है। अलग-अलग पार्टियां नारेबाजी करती हुई नजर आ रही है। अब देखना होगा की इस बार किस पार्टी और उम्मीदवारों की किस्मत का चमकेगी और किसकी नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here