Home सुर्खियां उन्नाव रेप पीड़िता को कोर्ट जाते वक्त जिंदा चलाया, हालत बेहद नाजुक

उन्नाव रेप पीड़िता को कोर्ट जाते वक्त जिंदा चलाया, हालत बेहद नाजुक

130
0

उन्नाव रेप पीड़िता को कोर्ट जाते वक्त जिंदा चलाया, हालत बेहद नाजुक: देश के हर हिस्से में हर रोज महिलाओ से जुड़ी घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। अब ताजा घटना उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सामने आ रही है जहां एक दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। दुष्कर्म पीड़िता को उस समय जिंदा जलाया गया जब वह अपने घर से कोर्ट जा रही थी। पीड़िता की हालात काफी गंभीर है और उसे अब लखनऊ स्तिथ किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पीड़िता उन्नाव की रहने वाली है जिसके साथ रायबरेली में दुष्कर्म हुआ था, वही पर यह केस चल रहा है।

उन्नाव रेप पीड़िता को कोर्ट जाते वक्त जिंदा चलाया, हालत बेहद नाजुक
उन्नाव रेप पीड़िता को कोर्ट जाते वक्त जिंदा चलाया, हालत बेहद नाजुक

आज गुरुवार सुबह जब पीड़िता अपने घर से रायबरेली सुनवाई के लिए तो इस केस के आरोपी ने अपने साथियों की मदद से केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। पीड़िता की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार पीड़िता 60 से 70 प्रतिशत चल चुकी है। पीड़िता ने 5 आरोपियों के नाम बताएं है जिनमें से 3 को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया और फिर 2 अन्य आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए है।

बता दें की 23 की युवती ने इसी साल मार्च में 2 लोगों के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी थी। जिन तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है उसमें से एक मुख्य आरोपी भी है। पुलिस के अनुसार इस केस का मुख्य आरोपी फरार चल रहा था जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्नाव में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विक्रम वीर ने बताया, ‘हमें सुबह सूचना मिली थी. उसने आरोपियों के नाम बता दिए हैं. इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम बनाई गई है. तीन को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. हम बाकी के दो लोगों को तलाश कर रहे हैं.’

मार्च में महिला ने उसके गांव के रहने वाले दो लोगों के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी. महिला ने मामले दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उसके साथ रेप करके वीडियो बनाया गया है. स्थानीय कोर्ट की दखल के बाद मामला रायबरेली जिले में दर्ज किया गया था.

गाजियाबाद: इंद्रापुरम में जींस कारोबारी ने परिवार संग लगाया मौत को गले, बिज़नेस में घाटे से था परेशान

पीड़िता को सुनवाई के दौरान जलाने वाले आरोपियों में एक आरोपी वह है जिसे इस केस में जमानत मिली हुई है। जमानत पर आए इस केस के आरोपी ने महिला को जिंदा जला दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here