Home सुर्खियां TikTok Star Aaruni Kurup Death: TikTok स्टार आरुणी कुरूप की 9 साल...

TikTok Star Aaruni Kurup Death: TikTok स्टार आरुणी कुरूप की 9 साल की उम्र में मौत

125
0

Malayalam TikTok Star Aaruni Kurup Death: TikTok स्टार आरुणी कुरूप की 9 साल की उम्र में मौत टिक टॉक यूजर एक लिए आज एक बूरी खबर सामने आई है। टिक टॉक की एक नन्ही सत्तर अरुणी एस कुरूप का निधन हो गया। बता दें की अरुणी टिक टॉक पर वीडियो बनाने की शौकीन थी, अरुणी मलयालम दर्शकों के बीच काफी मशहूर थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरुणी एक अज्ञात बीमारी से पीड़ित थी, इसका असर उनके दिमाग पर पड़ रहा था और अब इस अज्ञात बीमारी ने टिक टॉक स्टार की जान ले ली। इस नन्ही टिक टॉक स्टार को कुछ समय पहले ही बुखार और सिरदर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लिए भर्ती करवाया गया था।

TikTok Star Aaruni Kurup Death: TikTok स्टार आरुणी कुरूप की 9 साल की उम्र में मौत
TikTok Star Aaruni Kurup Death: TikTok स्टार आरुणी कुरूप की 9 साल की उम्र में मौत

लेकिन हालत में सुधार नहीं होने के बाद अरुणी को एसआईटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान ही टिक टॉक स्टार आरुणि ने दम तोड़ दिया। अरुणी टिक टॉक के अलावा यूट्यूब पर भी अपने वीडियो अपलोड करती रहती थी। जिसकी वजह से वह काफी फेमस थी।

Attack on Singer Guru Randhawa in Canada: सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में एक व्यक्ति ने किया हमला

महज 9 साल की छोटी सी उम्र में ही अरुणी ने अपने हुनर में दम पर अपनी पहचान बना ली थी। टिक टॉक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अरुणी की फैन फोल्लोविंग अच्छी खासी थी। उनके हर वीडियो पर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ करते थे।

TikTok स्टार (Mr Faisu) का अकाउंट हुआ सस्पेंड, (Team 07 Arrested) क्यों भड़के फैंस ?

टिक टॉक स्टार अरुणी के बारे में फिलहाल हमारे पास ज्यादा जानकारी नहीं है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है की अरुणी चौथी कक्षा की छात्रा थी। उनके पिता की सऊदी अरब में एक एक्सीडेंट की वजह से मौत हो गई थी। टिक टॉक पर लोगों का भरपूर मनोरंजन करने की वजह से अरुणी काफी पॉपुलर थी। अरुणी जैसे कई छोटे बड़े स्टार है जो टिक टॉक के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे है और आज काफी फेमस भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here